Sunday, July 7, 2024
बस्ती मण्डल

ट्रेक्टर की चपेट में आने से बाइक सवार की मौत, सहयात्री घायल

नगर बाजार/बस्ती(शकील खान) नगर थाना क्षेत्र के बस्ती फैजाबाद राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित ग्राम बसहवा के पास शादी देखने जा रहे मोटरसाइकिल सवार की गलत दिशा से आ रही तेज रफ्तार ट्रैक्टर के चपेट में आने से एक शख्स की घटना स्थल पर ही मौत हो गयी। जबकि पीछे बैठा युवक मामूली रूप से घायल हो गया।सूचना पाकर मौके पर पहुँची नगर पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बस्ती भेज दिया है। कोतवाली थाना क्षेत्र के ग्राम मलिकपुरवा निवासी 60वर्षीय रामदवन चौधरी अपने भांजे मुंडेरवा थाना क्षेत्र के ग्राम उदयपुर निवासी 28वर्षीय अवधेश चौधरी पुत्र हनुमान चौधरी एक ही मोटरसाइकिल पर सवार होकर कप्तानगंज थाना क्षेत्र के ग्राम कोईलपुरा (छपिया) में शादी देखने जा रहे थे। अभी यह लोग नगर थाना क्षेत्र के बस्ती फैजाबाद राष्ट्रीय मार्ग पर स्थित ग्राम बसहवा के पास पहुंचे ही थे कि तभी गलत दिशा से आ रही ट्रैक्टर की चपेट में आ गए। जिससे घटना स्थल पर मोटरसाइकिल चला रहे रामदवन चौधरी की घटना स्थल पर ही मौत हो गयी। जबकि पीछे बैठे अवधेश चौधरी मामूली रूप से घायल हो गए।
सूचना पाकर मौके पर फुटहिया चौकी पर तैनात कास्टेबल अभिषेक साहनी, रामदरश यादव, राज नरायन मौके पर पहुँच गए और शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बस्ती भेज दिया है।इस संबंध में पूछे जाने पर फुटहिया चौकी प्रभारी दुर्गा प्रसाद पाण्डेय ने बताया कि भाग रहे ट्रैक्टर चालक को पकड़ कर ट्रैक्टर पुलिस ने कब्जे में ले लिया है। ट्रैक्टर चालक से पुलिस पूछताछ कर रही है।
________________
नगर थाना क्षेत्र के ग्राम बसहवा के पास सड़क दुर्घटना में हुई रामदवन चौधरी के मौत के मामले में उनके भांजे अवधेश चौधरी के तहरीर पर पुलिस ने ट्रैक्टर चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।