Thursday, February 22, 2024
बस्ती मण्डल

आप’ ने शुरू किया गोंव चलो अभियानः पंचायत गोष्ठी में दिया जानकारी

बस्ती । रविवार को आम आदमी पार्टी प्रदेश नेतृत्व के आवाहन पर जिलाध्यक्ष डा. राम सुभाष वर्मा के नेतृत्व में साऊंघाट विकास खण्ड के गौरा चौराहे के निकट गाऊखोर में पंचायत गोष्ठी का आयोजन किया गया।
बौद्ध प्रान्त उपाध्यक्ष डा. संजय कुमार चौधरी ने कहा कि राजनीतिक बदलाव और पार्टी के संदेश को गांव- गांव तक पहुंचाना होगा तभी उत्तर प्रदेश में स्वच्छ और भरोसे के राजनीति की शुरूआत होगी। जिला प्रभारी देवेन्द्रनाथ अम्बेडकर ने कहा कि पार्टी ग्रामीण क्षेत्रों की समस्याओं को प्राथमिकता से उठायेगी। जिलाध्यक्ष डा. राम सुभाष वर्मा ने कहा कि ग्राम पंचायत स्तर पर पार्टी के विस्तार हेतु गांव चलो अभियान की कड़ी में पार्टी पंचायत गोष्ठियां आयोजित करेगी जिससे जन मानस की समस्याओं का प्रभावी समाधान कराया जा सके।
पंचायत गोष्ठी को पूर्व जिलाध्यक्ष पतिराम आजाद, कुलदीप जायसवाल, चन्द्रभान कन्नौजिया, महेश राव आदि ने सम्बोधित किया। मुख्य रूप से मिथलेश भारती, प्रेमचन्द्र चौधरी, वीरेन्द्र यादव, अब्दुल कयूम, हाजी अजमत अली, खुर्शीद अहमद, दद्दन भाई के साथ ही आम आदमी पार्टी के अनेक पदाधिकारी, कार्यकर्ता एवं क्षेत्रीय नागरिक शामिल रहे।