Friday, July 5, 2024
बस्ती मण्डल

आशीष ने नीट परीक्षा में 99.23 पर्सेंटाइल अंक पाकर बढ़ाया मान

बस्ती। हर्रैया विकासखण्ड के जिवधरपुर राय गाँव के निवासी आशीष कुमार वर्मा ने मंगलवार को घोषित नीट परीक्षा परिणाम में 99.23 पर्सेंटाइल अंक पाकर क्षेत्र का मान बढ़ाया है।
यह जानकारी देते हुए उनके पारिवारिक सदस्य अजय कुमार वर्मा ने बताया आशीष ने अपने दूसरे प्रयास में यह सफलता हासिल की है उसने घर पर रहकर ऑनलाइन तैयारी किया था। वह बचपन से ही पढ़ने में होनहार था। हाईस्कूल और इंटरमीडिएट की पढ़ाई हर्रैया कस्बे के लिटिल फ्लावर स्कूल से हुई है। आशीष के पिता अशोक कुमार वर्मा पेशे से किसान हैं। आशीष ने इसका श्रेय अपने पूरे परिवार को देते हुए कहा कि उनका उत्साहवर्धन और हर कदम पर सहयोग संजीवनी बना और लगातार मेहनत के दम पर सफलता मिली है उन्होंने कहा कि हमारी इच्छा बचपन से ही डॉक्टर बनने की थी और यह सफलता की पहली सीढ़ी है अभी आगे बहुत कुछ बाकी है।
आशीष की सफलता पर राम नयन वर्मा, रामबोध वर्मा, लोकनाथ वर्मा, बाबूचंद, अनिल, राधेश्याम वर्मा, पवन, विद्या सागर वर्मा, विश्वनाथ, शैलेन्द्र, चन्दन, राजू, भोला, सीतापति देवी, मनीष कुमार वर्मा, अवधेश कुमार वर्मा, पूजा वर्मा, महिमा, जयानिका, इशांक, अरनव आदि ने प्रसन्नता व्यक्त की है।