Tuesday, July 2, 2024
बस्ती मण्डल

संयुक्त किसान मोर्चा के आवाहन पर ऐडवा सहित अन्य जनसंगठनों ने की बृजभूषण सिंह की गिरफ्तारी की मांग।

बस्ती।01 जून । अंतरराष्ट्रीय स्तर के महिला पहलवानों द्वारा सांसद ब्रजभूषण शरण सिंह के खिलाफ जंतर-मंतर पर दिये जा रहे धरने कको दिल्ली पुलिस द्वारा किये गए दमन के विरोध में संयुक्त किसान मोर्चा सहित अखिल भारतीय जनवादी महिला समिति, किसान सभा , एसएफआई , डीवाईएफआई , सीआईटीयू ने जिलाधिकारी कार्यालय पर प्रदर्शन करते हुए राष्ट्रपति महोदया को प्रशासन के माध्यम से ज्ञापन प्रेषित किया।
अखिल भारतीय जनवादी महिला समिति की नेता सोनी ने कहा कि जंतर मंतर पर धरना दे रही महिला पहलवानों के लोकतांत्रिक अधिकारों का हनन दिल्ली पुलिस ने बर्बरता पूर्वक किया है । दिल्ली पुलिस का यह कृत्य आपराधिक व निंदनीय है।
सीटू नेता कामरेड के के तिवारी ने कहा कि संसद बृजभूषण सिंह को सत्ता पक्ष द्वारा राजनैतिक सरंक्षण दिया जा रहा है ,भजपा को इसकी कीमत चुकानी पड़ेगी। माकपा नेता सत्य राम व हीरालाल ने महिला पहलवानों ने जंतर मंतर पर धरना देकर कुश्ती संघ के अध्यक्ष की गिरफ्तारी और न्याय पूर्ण जांच की मांग कर रही थी। पुलिस ने क्रूरता पूरक हटा दिया। मैडल विजेता महिला पहलवानो के साथ हुए कृत्य से देश स्तब्ध है।

जनौस नेता शेष मणि , जिलाध्यक्ष शिव चरण व जिला मंत्री नवनीत यादव ने कहा कि हम संयुक्त रूप से मांग करते हैं कि तत्काल दिल्ली पुलिस के कुकृत्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज हो । पाक्सो एक्ट खत्म करने की मांग करने वाले यौन हिंसा के आरोपी बृजभूषण सिंह की गिरफ्तारी हो…..के के तिवारी (9451260786)