Friday, July 5, 2024
बस्ती मण्डल

समर्थ प्रताप सिंह ने वृद्धा आश्रम जाकर बुजुर्गों के साथ मनाया अपना जन्मदिन खुशियों को किया साझा, DM ने बुजुर्गों को दिया तोहफा

बस्ती। वैसे तो लोग जन्मदिन पर अपने केवल खास लोगों को ही बुलाते हैं लेकिन तमाम ऐसे लोग हैं जो अपनी खुशियों में दूसरों को भी शामिल करना चाहते हैं ऐसे ही समाजसेवी तेज प्रताप सिंह उर्फ सुड्डू ने अपने 4 वर्षीय बेटे समर्थ प्रताप सिंह उर्फ तेजू के जन्मदिन को बनकटा स्थित वृद्धा आश्रम में जाकर बुजुर्गों के साथ जन्मदिन मनाया और वृद्धजनों का आशीर्वाद लिया,
इस दौरान जिलाधिकारी प्रियंका निरंजन मुख्य विकास अधिकारी भी जन्मदिन के कार्यक्रम में शामिल हुए।
तेज प्रताप सिंह ने अपने पत्नी सिंपी सिंह और बेटे समर्थ प्रताप सिंह,जिलाधिकारी प्रियंका निरंजन, मुख्य विकास अधिकारी राजेश प्रजापति के साथ बुर्जुगों को उपहार दिया और साल देकर सम्मानित भी किया।
इस दौरान जिलाधिकारी प्रियंका निरंजन ने कहा कि इस तरह से वृद्धा आश्रम में आकर जन्मदिन मनाने से बुजुर्गों का आशीर्वाद मिलता है, और इस तरह से बुजुर्गों की सेवा भी हो जाती।

तेज प्रताप सिंह ने अपने पत्नी सिंपी सिंह ने कहा कि आज मेरा बेटा 4 साल का हो गया और आज हम पहली बार इसका जन्मदिन मना रहे है, इसलिए हमने बुजुर्गों का आशीर्वाद लेने के लिए वृद्धा आश्रम आये , जहाँ बुजुर्गों के साथ केक काटकर बेटे का जन्मदिन बनाये है।
इस दौरान सिंपी सिंह, इंद्रपाल पाल, विवेक गुप्ता, आशीष पाल, खुशी सिंह, वीर प्रताप सिंह, मनीष सिंह, अरविंद कुमार उर्फ छोटू गुप्ता,शुभम गुप्ता, राजेश कैटरर्स, सचिन सिंह, राहुल मिश्रा, पिंकू पाल उपस्थित रहे।