Monday, July 1, 2024
बस्ती मण्डल

टीयससीटी शिक्षकों ने मांगों को लेकर जन प्रतिनिधियों को सौंपा ज्ञापन

बस्ती । टीचर्स सेल्फ केयर टीम के जिला संयोजक प्रमोद कुमार ओझा के संयोजन में रविवार को टीएससीटी पदाधिकारियों ने शिक्षकों का 50 लाख रूपये का बीमा किये जाने आदि की मांगों को लेकर कप्तानगंज के विधायक कविन्द्र चौधरी अतुल एवं हर्रैया के विधायक अजय सिंह के प्रतिनिधि ज्ञापन सौंपा।
प्रेस को जारी विज्ञप्ति के माध्यम से प्रमोद कुमार ओझा ने बताया कि टीयससीटी शिक्षकों का शिक्षकों के लिये, शिक्षकों के द्वारा समूह से जुड़े शिक्षकों के असामयिक मृत्यु होने पर उनके परिवार को आर्थिक सहायता देने हेतु बनाया गया है। इसका लक्ष्य इस टीम से जुड़े और टीम के विधिक सदस्य की असामयिक मृत्यु पर उनके परिवार का सहयोग करना है। इस मांग को लेकर 11 सितम्बर तक जागरूकता अभियान चलाया जा रहा है। ज्ञापन सौंपते हुये कहा कि शिक्षकों के 50 लाख के सामूहिक बीमा देने से सरकार पर कोई वित्तीय भार नहीं पड़ेगा। इसके लिये सामूहिक कटौती की जाती है।
जिला प्रवक्ता राजेश कुमार ने बताया कि ज्ञापन देने वालों में राकेश कुमार श्रीवास्तव, अवधेश कुमार वर्मा, अजीज अहमद अंसारी, विनोद कुमार, विजय कुमार वर्मा, प्रभाकर पटेल, राकेश कुमार दूबे, गिरजेश दूबे आदि शामिल रहे।