Wednesday, July 3, 2024
हेल्थ

सूर्या हॉस्पिटल में निरंतर चल रही ओपीडी मरीजों को मिल रही बेहतर सुविधाएं

-अत्याधुनिक मशीनों से लैस SURYA हास्पिटल में कुशल चिकित्सको द्वारा किया जा रहा हैं ईलाज

संतकबीरनगर। समूचे पूर्वांचल में शिक्षा की अलख जगाने के साथ-साथ बेहतर स्वास्थ्य सुविधा देने के लिए लगातार कृतसंकल्पित रहने वाले जिले के सबसे चर्चित समाजसेवी व दर्जनों से अधिक शैक्षणिक संस्थान के एमडी डॉ उदय प्रताप चतुर्वेदी ने जहाँ सूर्या हॉस्पिटल और पैरामेडिकल कॉलेज का निर्माण कराकर पूर्वांचल के लोगो को बड़ी सौगात देने का काम किया वहीं कोरोना काल में निरंतर गरीब असहायो की मदद कर SURYA हॉस्पिटल के प्रबंधतंत्र ने मिशाल कायम की। तो वहीं लगातार सूर्या हॉस्पिटल में चल रही OPD से क्षेत्र के मरीजों व उनके तीमारदारों को बेहतर से बेहतर सुविधा देने के लिए प्रयत्नशील हैं।
आपको बता दे कि SURYA हास्पिटल में आने वाले मरीजों का कुशल चिकित्सको द्वारा निरंतर इलाज किया जा रहा है। तो वहीं सूर्या अस्पताल को अत्याधुनिक मशीनों से लैस कराकर हास्पिटल के एमडी डा.उदय प्रताप चतुर्वेदी निरंतर वरिष्ठ चिकित्सको की तैनाती कर लोगो को निरंतर बेहतर सुविधाएं देने का काम कर रहे हैं। हॉस्पिटल के एमडी डॉ उदय प्रताप चतुर्वेदी ने बताया कि सूर्या हॉस्पिटल में जहां सभी रोगों के विशेषज्ञ अस्पताल में अपनी बेहतर सेवा देने का काम कर रहे हैं वही गरीब मरीजों के लिए अस्पताल की तरफ से अलग से सेवाएं दी जा रही हैं। उन्होंने बताया कि हास्पिटल प्रबंधन निरंतर लोगो को बेहतर सेवा दे जिसके लिए हम निरंतर प्रयासरत हैं। उन्होंने बताया कि SURYA हॉस्पिटल लगातार 20 किलोमीटर की परिधि में एंबुलेंस की फ्री सेवा देने के साथ
सूर्या हास्पिटल में आने वाले सभी मरीजों को वेल क्वालिफाइड चिकित्सको के पैनल द्वारा निरंतर मरीजों व उनके तीमारदारों को बेहतरीन सुविधाएं देने लगातार प्रयासरत हैं।