Thursday, July 4, 2024
बस्ती मण्डल

भारद्वाज कांस्ट्रक्शन प्राइवेट लिमिटेड के लापरवाही से सम्पर्क मार्ग अवरुद्ध

कुदरहा/बस्ती।रामजानकी मार्ग के दोनों तरफ गांव और कस्बों में नाला निर्माण किया गया। जिससे संपर्क मार्ग जगह-जगह अवरुद्ध हो गया। जिम्मेदारों की उदासीनता के कारण अधूरे नाला निर्माण में गंदा पानी इकट्ठा हो रहा है। नाले से उठते दुर्गंध और गंदगी से ग्रामीणों और राहगीरों को काफी समस्या का सामना करना पड़ रहा है जिससे स्थानीय लोगों में काफी रोष व्याप्त है।

भारद्वाज कांस्ट्रक्शन प्राइवेट लिमिटेड द्वारा रामजानकी मार्ग के किनारे जिभियाँव, कुदरहा, छरदही क़स्बे में नाला निर्माण करा रही है। अधिकारियों की लापरवाही के कारण जिभियाँव गाँव व कुदरहा बाजार में जगह-जगह अधूरा नाला निर्माण छोड़ देने से जगह जगह संपर्क मार्ग अवरुद्ध हो गया हैं। कुदरहा सेंट्रल बैंक के सामने नाले में गंदा पानी भरा हुआ हैं। गंदे पानी से उठते दुर्गंध राहगीरों और गांव वालों के लिए मुसीबत बना हुआ हैं। प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र कुदरहा गेट के सामने रास्ता अवरुद्ध होने से मरीजों व एम्बुलेंस को आने जाने में दुश्वारियां का सामना करना पड़ रहा हैं। जिससे ग्रामीणों और राहगीरों में जिम्मेदारों के प्रति काफी रोष व्याप्त हैं।

इस सम्बंध में जेई सचिन प्रजापति ने बताया कि समस्या को उच्चाधिकारियों को अवगत करा दिया गया हैं। जल्द ही अधूरे कार्य को पूरा करा दिया जाएगा।