Sunday, July 7, 2024
Others

संतकबीर नगर ।(सुभाष सिंह) संत कबीर नगर में विधानसभा चुनाव की सरगर्मियां तेज हो गई है। हर दल के नेताओं ने वोटरों को साधने में लगे हुए हैं। आपको बता दें कि जिले के मेंहदावल विधानसभा में टड़वारिया में समाजवादी पार्टी का बूथ सम्मेलन कार्यक्रम अयोजित हुआ।

जिसके बतौर मुख्यातिथि पूर्व कैबिनेट मंत्री रामप्रसाद चौधरी रहें। जिन्होंने महंगाई, बेरोजगारी, भ्रष्टाचार समेत अन्य मुद्दे को लेकर भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा है। रामप्रसाद चौधरी ने कहा कि उत्तर प्रदेश में कोई भी एक्जाम हो, कोई भी पेपर हो, पेपर लीक हो जाता है।

यूपी में पेपर लीक नहीं होता है। भाजपा सरकार खुद पेपर लीक कराती है।जिले के मेंहदावल विधानसभा से सपा पार्टी से ताल ठोक रहे सपा नेता जयराम पांडेय ने कार्यकर्ता सम्मेलन में एक बार फिर गठबंधन प्रत्याशी पर बड़ा हमला बोला है।

उन्होंने कहा कि भाजपा गठबंधन ने ऐसे प्रत्याशी को मैदान में उतारा है, जो हर बार पार्टी बदल कर चुनाव लड़ते है। 2006 में सांथा ब्लॉक से चुनाव लड़े तो वहां दिल्ली से सीबीआई पहुँच गई । जनता ने ऐसे प्रत्याशी पर विश्वास जताई तो पूरे विधानसभा में सीबीआई पहुँचेगी।

जनता से सहयोग और समर्थन की अपील करते हुए कहा एक बार हमको भी अवसर दें, जिससे आपकी हर समस्याओं का समाधान कर क्षेत्र का सम्पूर्ण विकास कर सकूं।