Tuesday, July 2, 2024
Others

खलीलाबाद से पूर्व विधायक अब्दुल कलाम और मेंहदावल विधानसभा से जयराम पांडे को बनाया प्रत्याशी

संतकबीरनगर।(सुभाष सिंह) संतकबीरनगर में सपा ने अपने उम्मीदवारों की एक और लिस्ट जारी है। जिसमें संतकबीरनगर के तीनों विधानसभा सीटों पर काफी इंतजार के बाद सपा ने खलीलाबाद विधानसभा 313 और मेंहदावल विधानसभा 312 पर अपना प्रत्याशी उतार दिया है। धनघटा विधानसभा में सपा ने अभी प्रत्याशी के नाम की सूची नहीं जारी किया है।

भाजपा और बसपा ने कर दी घोषणा
भारतीय जनता पार्टी और बहुजन समाज पार्टी सहित कांग्रेस पार्टी ने अपने-अपने प्रत्याशियों की सूची जारी कर मैदान में पहले से ही उतार दिया है। लेकिन समाजवादी पार्टी ने अंतिम समय में अपनी सूची जारी करते हुए मेंहदावल विधानसभा से जयराम पांडेय और खलीलाबाद विधानसभा से अब्दुल कलाम को अपना प्रत्याशी बनाया है। जबकि धनघटा विधानसभा में अभी किसी के नाम की घोषणा नहीं किया है। धनघटा विधानसभा में आखिर कौन होगा समाजवादी पार्टी का उम्मीदवार इसको लेकर अभी लोगों में चर्चा का विषय बना हुआ है। बता दें कि कई दिनों से समाजवादी पार्टी के दावेदारों और कार्यकर्ता समर्थकों में सूची को लेकर और प्रत्याशी के नाम को लेकर एक असमंजस बना हुआ था।
प्रत्याशियों में देखा जा रहा उत्साह
जिस पर समाजवादी पार्टी ने आज विराम लगा दिया है। मेंहदावल विधानसभा से प्रत्याशी हुए जयराम पांडेय के समर्थकों व कार्यकर्ताओं में काफी उल्लास देखने को मिल रहा है। उन्होंने सपा की सूची जारी होते ही अपने नाम की घोषणा पर जयराम पांडेय ने सबसे पहले समय महारानी मंदिर पर पहुंचकर दर्शन कर पूजन अर्चन किया। इसी क्रम में ख़लीलाबाद विधानसभा से पूर्व विधायक अब्दुल कलाम को टिकट मिलने से उनके समर्थकों ने एक-दूसरे को मिठाई खिलाकर बधाई दी है।