Wednesday, July 3, 2024
बस्ती मण्डल

भाजपा ने नफरत, मंहगाई दी, कार्यकर्ताओं की ताकत से बनेगी सपा सरकार- विपिन शुक्ल

बस्ती । बुधवार को गनेशपुर कस्बे में समाजवादी पार्टी कार्यकर्ता बैठक को सम्बोधित करते हुये पार्टी के वरिष्ठ नेता विपिन कुमार शुक्ल ने कहा कि सपा अपने नीति, कार्यक्रम और निष्ठावान कार्यकर्ताओं की ताकत मतदाताओं के सहयोग से मजबूत सरकार बनाने जा रही है।

कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुये विपिन शुक्ल ने कहा कि सपा जो कहती है उसे करती है किन्तु भाजपा तो अपने घोषणा पत्र से ही मुकर गई है। भाजपा ने कमरतोड़ मंहगाई के साथ ही युवाओं के साथ छल किया। गन्ना किसानों का चीनी मिलों पर करोड़ो रूपया बाकी है, वाल्टरगंज, बस्ती की चीनी मिल बंद हो गई। भाजपा की सरकार में बेरोजगारी चरम पर है और लोग सपा की ओर बड़ी उम्मीद से देख रहे हैं। उन्होने कार्यकर्ताओं का आवाहन किया कि वे बूथ स्तर पर मजबूती बनाये रखे तभी सूबे में सपा की सरकार बनेगी और अखिलेश यादव मुख्यमंत्री बनकर लोगों के सपनों को साकार करंेेगे।
बैठक की अध्यक्षता करते हुये सपा नेता संदीप निषाद ने एकजुटता पर जोर दिया। संचालन करते हुये लक्ष्मण चौरसिया ने जमीनी मुद्दे उठाये। कार्यकर्ता बैठक में मुख्य रूप से कृष्ण कुमार शर्मा, आलोक चौरसिया, रामवृक्ष यादव, बन्दूक बाबा, केदार दूबे, राहुल निषाद, जहीर खां, अनिल यादव, दिनेश कुमार के साथ ही स्थानीय नागरिक शामिल रहे।