Sunday, June 30, 2024
बस्ती मण्डल

भाजपा नेता रमाकान्त ने रूद्राभिषेक के बाद गिनाई भाजपा सरकार की उपलब्धियां

बस्ती। सोमवार को जिस समय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी श्री काशी विश्वनाथ धाम के नये दिव्य रूप का लोकार्पण कर रहे थे भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता रमाकान्त पाण्डेय ने कप्तानगंज विधानसभा क्षेत्र के बाओडिहार गांव में स्थित प्रसिद्ध शिव मंदिर पर जन कल्याण के लिये रूद्राभिषेक किया। इसी कड़ी में उन्होने शिव भक्त गोस्वामी परिवारों में वस्त्र भेंट कर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के और अधिक प्रभावी होने की कामना किया।
भाजपा नेता रमाकान्त पाण्डेय के संयोजन में मंदिर परिसर में स्वच्छता अभियान चलाने के साथ ही उन्होने हलुआ में प्रधानमंत्री और मुख्य मंत्री की पहल पर निःशुल्क राशन वितरण का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होने लोगों को राशन वितरण के साथ ही केन्द्र और प्रदेश सरकार द्वारा चलाये जा रहे कल्याणकारी योजनाओं की जानकारी दी। कहा कि जरूरतमंदों के उत्थान के लिये भाजपा अनेक कल्याणकारी योजनाओं का जमीनी धरातल पर क्रियान्वयन कर रही है। बस्ती को यदि मुण्डेरवा चीनी मिल मिला तो गोरखपुर में खाद कारखाना, शुरू हो चुका है, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने 40 वर्षो से लम्बित सरयू परियोजना का लोकार्पण किया इससे बस्ती के किसानों को भी भरपूर फायदा होगा। भाजपा नेता ने कहा कि कार्यकर्ता जन-जन तक पार्टी के नीति, कार्यक्रम को लेकर जाय और बतायें कि श्रीराम जन्म भूमि निर्माण तेज होने के साथ ही काशी में बाबा विश्वनाथ धाम का काया कल्प हो गया। यह कार्य भाजपा ही कर सकती है।
कार्यक्रमों में तुलसी राम, अवनीश गोस्वामी, अंकुर गोस्वामी, राम नरेश, हीरंगे, दिनेश कुमार यादव,श्री राम, सियाराम, पंकज वमा आदि शामिल रहे।