Monday, July 1, 2024
बस्ती मण्डल

संजय जायसवाल ने चलाया स्वच्छता अभियान, कहा गोरखपुर खाद कारखाने से समृद्ध होगा पूर्वान्चल

बस्ती । रूधौली विधायक संजय प्रताप जायसवाल ने सोमवार को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र भानपुर के परिसर में स्वच्छता अभियान चलाने के साथ ही मरीजों में फल वितरण किया। उन्होने चिकित्सकों के जजर्र आवासों का हो रहे जीर्णोद्धार का निरीक्षण कर कार्यों को गुणवत्ता, पारदर्शिता एवं समयबद्धता के साथ पूरा करने का निर्देश दिय।
विधायक संजय प्रताप ने रूधौली क्षेत्र के नागरिकों से आग्रह किया कि वे बड़ी संख्या में गोरखपुर खाद कारखाना के उद्घाटन में हिस्सा लें। कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के प्रयास से गोरखपुर खाद कारखाना शुरू हो चुका है और एम्स खुल जाने से अब पूर्वान्चल के मरीजों को इलाज के लिये महानगरों के लिये भटकना नहीं पड़ेगा। कहा कि गोरखपुर खाद कारखाना शुरू होने से इस अंचल के युवाओं को जहां रोजगार के अवसर मिल रहे हैं वहीं प्रगति के नये द्वार खुलें है।
स्वच्छता अभियान एवं क्षेत्रीय नागरिकों से गोरखपुर चलने के आवाहन के दौरान विधायक संजय के साथ मुख्य रूप से मनोज सिंह, अनिल सिंह, बलराम सिंह, अनिल चौधरी, अतुल, प्रशान्त सिंह, मंटू दूबे, मोनू पाठक, विकास शर्मा आदि शामिल रहे। यह जानकारी विधायक संजय प्रताप जायसवाल के मीडिया प्रभारी अमर सोनी ने दी है।