Wednesday, July 3, 2024
बस्ती मण्डल

सेवा के क्षेत्र में रोटरी क्लब बस्ती ग्रेटर को 18 पुरस्कार

बस्ती। रोटरी क्लब बस्ती ग्रेटर को सेवा के क्षेत्र में योगदान के लिये कुल 18 पुरस्कार प्राप्त हुये। वाराणसी में आयोजित कार्यक्रम में रोटरी इंटरनेशनल अध्यक्ष द्वारा प्रशास्ति पत्र, क्लब अध्यक्ष रोटेरियन किशन कुमार गोयल को गोल्ड अध्यक्ष, क्लब को गोल्ड क्लब अध्यक्ष, रोटरी फाउंडेशन में सहयोग, कोविड 19,ब्लड डोनेशन कैंप, मेडिकल कैंप,समाज सेवा, वृक्षारोपण,मण्डलीय प्रतिभाग, कवरेज, सदस्यता विस्तार, महिला सदस्यता विस्तार,न्यू इण्टरैक्ट क्लब सहित डेढ़ सारे पुरस्कार प्राप्त हुए।

रोटरी क्लब बस्ती ग्रेटर अध्यक्ष एल के पाण्डेय और क्लब के चार्टर उपाध्यक्ष डा. वी.के. वर्मा ने कहा कि निश्चित रूप से किशन कुमार गोयल के कार्यकाल में अनेक क्षेत्रों में बेहतर कार्य हुआ, इसी का परिणाम है कि क्लब को गोल्ड क्लब का पुरस्कार मिला और अध्यक्ष को भी गोल्ड अध्यक्ष से पुरस्कृत किया गया। इससे क्लब के सदस्यों में और बेहतर कार्य करने की क्षमता विकसित होगी। डा. वी.के. वर्मा ने कहा कि क्लब अध्यक्ष एल के पाण्डेय के नेतृत्व में भी सेवा के क्षेत्र में अनेक कार्य किये जा रहे हैं जिसका मूल्यांकन निश्चित रूप से होगा।
रोटरी क्लब बस्ती ग्रेटर को सेवा के क्षेत्र में योगदान के लिये कुल 18 पुरस्कार प्राप्त होने पर क्लब कोषाध्यक्ष अच्युत अग्रवाल, रोटरी मण्डलाध्यक्ष के. क.े श्रीवास्तव, श्रीमती कंचन, एम अहमद, प्रतिभा गोयल, आकांक्षा अग्रवाल, टी श्रीवास्तव, कविश अबरोल, राजेश्वरी वर्मा, योगेश मिश्रा, धरमवीर सिंह बग्गा,विमल तुलस्यान संरक्षक प्रेमप्रकाश श्रीवास्तव, अजय पाण्डेय सुमिर व शौर्य गोयल आदि लोगों ने प्रसन्नता व्यक्त किया है।