Tuesday, July 2, 2024
धर्म

जानिए ज्योतिषाचार्य पंडित अतुल शास्त्री जी से आज का राशिफल

मेष

आपको आज सफलता मिल सकती है, लेकिन आज आपको अजनबी लोगों पर भरोसा करने से बचना चाहिए। मित्रों से मिलने उनके घर जा सकते हैं। जीवनसाथी से बढ़ रही अन-बन दूर होगी। सेहत अच्छी रहेगी।

वृष
आज कुछ खास जगहों पर आपकी प्रशंसा होगी । आप कोई छोटा उद्योग शुरु करने के बारे में विचार करेंगे । बिजनेस के लिहाज से की गई यात्राएं लाभकारी होंगी । आपको धन सम्बन्धी मामलों में सफलता मिलेगी। भाई-बहन का सपोर्ट मिलेगा।

मिथुन
आज रोजगार के अवसर प्रप्त होंगे। समाज में आपका रुतबा बढ़ेगा। किसी रिश्तेदार के आगमन से घर में खुशी का माहौल बनेगा। पड़ोसी आपसे मदद मांग सकते है ।कामकाजी महिलाओं का ऑफिस में दिन अच्छा रहेगा, सफलता आपके कदम चूमेगी|

कर्क
आज आपका दिन फेवरेबल रहेगा।
इनकम के नए रास्ते खुलेंगे। बिजनेस में तेजी से वृद्धि होगी कुछ दिनों से रुका हुआ काम आज पूरा हो जायेगा। स्टूडेंट्स के लिए आज का दिन काफी बेहतर रहेगा, किस्मत आप पर मेहरबान रहेगी। शाम को परिवार के साथ समय बिताएंगे।

सिंह
आज पारिवारिक जीवन खुशहाल रहेगा ।माता-पिता की याद सताती रहेगी । शिक्षण के क्षेत्र से जुड़े लोगों को तरक्की के नये अवसर मिलेंगे।आपको अचानक धन लाभ हो सकता है। जीवनसाथी के साथ आपके रिश्तें मधुर होंगे। परिवारिक जीवन सुखमय रहेगा।

कन्या
आज काम को लेकर सीनियर नाराज हो सकते हैं। आपको उनकी बात बुरी लग सकती है। लेकिन आपको अपनी भावनाओं पर काबू रखने की जरूरत है। सब बहेतर होगा। अपनी प्रतिष्ठा में वृद्धि के आपको कई अवसर प्राप्त होंगे । जीवनसाथी के साथ तालमेल बना रहेगा।

तुला
आज परिवार में आपके गुणों की प्रशंसा हीगी। संगीत के क्षेत्र से जुड़े लोगों को परफॉर्ममेंस का मौका मिलेगा जीवनसाथी के साथ मन मुटाव हो सकता है।बच्चो का ज्यादा समय अपने पिता के साथ बितेगा। सेहत बेहतर होगी।

वृश्चिक
आज नौकरीपेशा लोगों को अपने काम में सफलता हासिल होगी। व्यापारियों को आय के नए स्रोत मिलेंगे। ऑफ़िस में आपको सबका सहयोग मिलेगा। अपना ध्यान किसी सोशल वर्क में लगा सकते हैं। आपको किसी नए कॉन्टैक्ट से फायदा होगा। कुछ लोगों को आपकी उदारता पसंद आ सकती है।

धनु
आज आपको नये लोगों से थोड़ा संभलकर रहना चाहिए। किसी भी काम में घर के बड़ों की सलाह लेना ही बेहतर होगा। पढ़ाई के प्रति आपकी एकाग्रता में कुछ कमी आ सकती है। आपको अपना ध्यान भटकाने से बचना चाहिए। खुद को फिट रखने के लिए आपको योग जरूर करना चाहिए।

मकर
आज बिजनेस में किसी नए ग्रुप से जुड़ने के बारे में विचार कर सकते हैं। हालांकि कोई भी डील करते समय घर वालों के साथ किसी बात को लेकर थोड़ा मनमुटाव हो सकता है। आपका झुकाव किसी नए काम की ओर हो सकता है। कार्यों में आ रहीं सभी दिक्कते दूर होंगी।

कुंभ
आज घरवालों के सहयोंग से आप अपने व्यपार को बढाने में सफल होंगे। व्यापारी वर्ग के लोग किसी समारोह में शामिल हो सकते हैं। साइंस से जुड़े छात्रों के लिए आज का दिन खासतौर पर फायदेमंद रहेगा। आपका कोई रिसर्च वर्क पूरा हो सकता है। आपके सभी कष्टों का निवारण होगा।

मीन
आज थोड़ी मेहनत से आपको किसी बड़े धन लाभ का अवसर प्राप्त होगा। आप परिवार वालों के साथ शॉपिंग करने जायेंगे। परिवार में सबको साथ लेकर चलने में आप सफल रहेंगे। दोस्त आपसे किसी मामले में सलाह लें सकते हैं। लवमेट के लिए आज का दिन बढ़िया रहेगा।

 

ज्योतिष सेवा केन्द्र
ज्योतिषाचार्य पंडित अतुल शास्त्री
09594318403/09820819501
email.panditatulshastri@gmail.com
www.Jyotishsevakendr.in.net