Monday, July 1, 2024
बस्ती मण्डल

नाई समाज का हित सपा में ही सुरक्षित-संजय विद्यार्थी

बस्ती । सोमवार को समाजवादी पार्टी जिला अध्यक्ष महेन्द्रनाथ यादव की अध्यक्षता में पार्टी कार्यालय पर नाई सविता समाज की बैठक सम्पन्न हुई। पूर्व मंत्री एवं प्रदेश सचिव संजय विद्यार्थी ने कहा कि नाई समाज का हित सपा में ही सुरक्षित है। कहा कि अन्य दल नाई समाज के हितों के बारे में केवल बाते करते हैं किन्तु सपा ने उन्हें अवसर दिये है। कहा कि नाई समाज के लोग पूरी निष्ठा से सपा के साथ है और भाजपा जैसे साम्प्रदायिक दल को आने वाले विधानसभा के चुनाव में करारी शिकस्त देंगे।
कहा कि कोरोना संकट काल में नाई सविता समाज को सर्वाधिक मुश्किलों का सामना करना पड़ा है। समाजवादियों ने यथा संभव उनकी मदद किया।
सपा जिलाध्यक्ष महेन्द्रनाथ ने कहा कि सर्व समाज के लोग सत्ता और व्यवस्था परिवर्तन का मन बना चुके हैं। भाजपा के मंसूबे सफल नहीं हो पायेंगे। सभी समाजों का हित सपा में ही सुरक्षित है।
सम्मेलन में मुख्य रूप से डा. कैलाश चन्द्र शर्मा, संत जी, सोनू शर्मा, रविश ठाकुर, डा. शत्रुघ्न ठाकुर, मनीष शर्मा, कुलदीप शर्मा, जितेन्द्र शर्मा, दुर्गा ठाकुर, कृष्ण मुरारी शर्मा, बाल गोविन्द शर्मा, इं. अभिषेक शर्मा के साथ ही सपा के अनेक पदाधिकारी, कार्यकर्ता शामिल रहे।