Monday, July 1, 2024
बस्ती मण्डल

कार्यवाही के नाम पर पुलिस कर रही खानापूर्ति

-निर्दोषों को किया गिरफ्तार

बस्ती। पंचायत चुनाव हुए काफी समय होगया है लेकिन कुछ हारे हुए पूर्व प्रधान हार का गुस्सा हजम नहीं कर पा रहे और रह रह कर नए प्रधान के समर्थको पर उतर रहे है।

ताजा मामला बस्ती जनपद के कलवारी थाना क्षेत्र के लोनहा ग्राम सभा का है जहां अपने समर्थक के हार से झाल्लाए प्रधान ने अपना गुस्सा वर्तमान प्रधान के समर्थक मोहित वर्मा पर उतार दिया।

मोहित वर्मा को सोमवार की रात करीब 8 बजे घर जाते समय जम कर मारापिटा और रुपए 1लाख 23 हजार छीन कर ले गए। मामले में राकेश,हीरालाल, रंगीलाल और प्रदीप के खिलाफ एनसीआर दर्ज कर लिया गया है।

मोहित वर्मा बताते है कि उनकी दुकान पाऊ चौराहे पर है वहां से रात 8 बजे घर जा रहे थे तभी राजपुरा से आगे बढ़ने पर मंधरपुर के पास पूर्व प्रधान रंगीलाल चौधरी,ने अपनी चार पहिया गाड़ी उनके सामने लगा दी और अपने साथियों,प्रदीप चौधरी,राकेश चौधरी, ,हीरालाल चौधरी के साथ के साथ मिल कर लाठी डंडे से मारकर मोहित को लहूलुहान कर अधमरा कर दिया और मोहित का 1 लाख 23 हजार रूपए जो दुकान से लेकर घर जा रहा था वो भी ले गए।

मोहित पाऊं चौराहे पर कपड़े की दुकान चलाते है और साथ में आधार से पैसे का जमा निकासी भी करते है।

मोहित ने बताया कि पूर्व प्रधान रंगिलाल चौधरी दबंग किस्म के इंसान है 20 साल से प्रधान पद पर इनका कब्जा था लेकिन इस बार हार गए तो गांव में घूम घूम कर आए दिन जान से मारने की धमकी देते रहते है। मुझे जान का खतरा है।

मामले में स्थानीय पुलिस द्वारा NCR दर्ज कर मामले में दो निर्दोष लोगो को गिरफ्तार कर कोरम पूरा कर दिया गया जबकि संदीप और विनोद जिनको गिरफ्तार किया गया उनका मामले से कोई संबंध नहीं है।

वहीं दूसरी तरफ मुख्य आरोपी के विरुद्ध अभी तक कोई कार्यवाही नहीं हुई है वो आज भी अपराधी खुलेआम गांव में घूम रहे है और जान से मारने की धमकी विपक्षी टीम को लगातार दे रहे है।

So से जब इस विषय पर बात की गई तो उन्होंने बताया कि दोषियों कि तलाश की जा रही है जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा ।मारपीट की गई है लेकिन पैसे वाला मामला सही नहीं है।अभी जांच चल रही है।