Monday, July 1, 2024
बस्ती मण्डल

पोस्ट कोविड सेण्टर में होगा कोराना मुक्त लोगों का निःशुल्क समाधान

बस्ती । सेवा ही संगठन है अभियान की कड़ी में बुधवार को भारतीय जनता पार्टी के पूर्व जिला उपाध्यक्ष विनोद शुक्ल ने अरविन्द श्रीवास्तव ‘ गोला’ के संयोजन में कटरा स्थित अयोध्या सेवा हास्पिटल में पोस्ट कोविड सेण्टर का उद्घाटन किया। कहा कि इस सेन्टर पर कोरोना बीमारी से स्वस्थ हो चुके मरीजों की समस्याओं का निराकरण करते हुये निःशुल्क सेवा की जायेगी।
अयोध्या सेवा हास्पिटल के मुख्य कार्यकारी अधिकारी अखिलेश कुमार पाण्डेय ने बताया कि कोविड से ठीक हो चुके मरीजों की जो भी समस्या होगी उनका प्रभावी निराकरण कराया जायेगा।
उद्घाटन अवसर पर मुख्य रूप से अरविन्द श्रीवास्तव ‘ गोला’, अनूप खरे, डा. वी.एन. शुक्ला, डा. बी.के. शुक्ल, डा. आजाद अहमद, डा. आर.एस. पाण्डेय, प्रत्युष विक्रम सिंह, वेद प्रकाश तिवारी, रविन्द्र गौतम, आनन्द सिंह, अवधेश मिश्र आदि शामिल रहे।

ग्राम प्रधान संगठन का निर्वाचन 15 को
बस्ती । नव निर्वाचित ग्राम प्रधानांे के संगठन चुनाव की प्रक्रिया तेज हो गई है। ग्राम प्रधान प्रतिनिधि विजय चन्द सिंह उर्फ पप्पू सिंह ने बताया सल्टौआ गोपालपुर के नव निर्वाचित ग्राम प्रधानों की बैठक गत 22 जून को ब्लाक परिसर में हुई जिसमें निर्णय लिया गया कि आगामी 15 जुलाई गुरूवार को ब्लाक परिसर में स्थित सभागार में दिन में 11 बजे से पुनः बैठक होगी जिसमें अध्यक्ष का चयन किया जायेगा। यदि अध्यक्ष पद पर परस्पर सहमति न बनी तो चयन चुनाव अधिकारी की देख रेख में मतदान प्रक्रिया के द्वारा कराया जायेगा।