Sunday, June 30, 2024
Others

जनम सफल हो जाये रे वन्दे,मन में राम बसा ले

बस्ती।कला और साहित्य को समर्पित अखिल भारतीय संस्था संस्कार भारती बस्ती इकाई की मासिक बैठक ऑन लाईन सम्पन्न हुई,जानकारी देते हुए कार्यकारी प्रांतीय अध्यक्ष कैप्टन डॉक्टर पुष्प लता मिश्रा और नगर अध्यक्ष सत्या मिश्रा ने बताया कि कोविड-19 को ध्यान में रखते हुए सभी सदस्यों से अपने आसपास के जरूरमन्दो को हर सम्भव मदद करने की अपील की गई,दो गज की दूरी और मास्क जरूरी की जागरूकता के लिए हर किसी से अनुरोध करने को कहा गया।

दिव्या त्रिपाठी ने जनम सफल हो जाये रे वन्दे भजन,डॉ. रमा ने आज जाने की जिद न करो,लता सिंह ने मां की बंदना के द्वारा जग कल्याण की प्रार्थना किया,राधे कृष्ण की ज्योति अलौकिक पीएल मिश्रा और सत्या मिश्रा ने प्रस्तुत किया और अंत मे डॉ. रंजना अग्रहरि की अगुवाई में वन्दे मातरम से कार्यक्रम बैठक का समापन हुआ।
कार्यक्रम में डॉ.कुलदीप सिंह,प्रशांत पाण्डेय,प्रखर पाण्डेय,लता सिंह,डॉ.रमा शर्मा,ललिता श्रीवास्तव,राशि श्रीवास्तव, सरोज सिंह,मधुबाला श्रीवास्तव,निर्मला वर्मा,अनुपमा श्रीवास्तव,डॉ.रंजना अग्रहरि,अंकिता श्रीवास्तव, निर्मला चौधरी, राशि श्रीवास्तव, रीता त्रिपाठी, शालिनी मिश्रा आदि की सहभागिता रही।