Tuesday, July 2, 2024
बस्ती मण्डल

प्रशासन करा रहा है मुस्तैदी से लॉक डाउन का पालन

बनकटी/बस्ती।नगर पंचायत बनकटी चौराहा के तस्वीर पहला 59 घण्टे का लाक डाउन शुरू दो दिन के लिए थम सी गयी जिन्दगी अब धीरे-धीरे पड़ जायेगी जनता को लाक डाउन की आदत यह तस्वीरे बनकटी चौराहे एवं बाज़ार की है जहां आय दिन सुबह से लेकर शाम तक लोगों की भीड़ लगी रहती है ! लेकीन आज यहाँ सन्नाटा पसर गया है प्रशासन पूरी मुस्तैदी के साथ जनता से करा रही लाक डाउन का पालन ।

प्रदेश सरकार द्वारा लगाए गए कोरोना कर्फ्यू का असर आज सभी जगहों पर दिखाई पड़ा। कोविड के संक्रमण को रोकने के लिए लॉक डाउन का असर नगर पंचायत बनकटी में कड़ाई से पालन किया जा रहा है।

शनिवार रात्रि 08 बजे से सोमवार सुबह 07 बजे तक सभी ग्रामों, नगरों एवं स्थानीय निकायों में 59घंटे का लॉक डाउन किया गया है। जिसके चलते आज गांवों में भी कोरोना कर्फ्यू का असर दिखा।

गांव में गलियां चौराहे सब सूनी दिखाई पड़ीं। बनकटी बाजार में भी हर जगह कर्फ्यू का असर दिखाई पड़ा। प्रशासन भी जगह-जगह पर निगरानी रख रहा है।

इसी क्रम में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर शांति एवं कानून व्यवस्था बनाए रखने हेतु थाना लालगंज द्वारा ब्लॉक का निरीक्षण किया गया तथा सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया गया । उन्होंने सभी से कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करने की अपील की।