Monday, July 1, 2024
बस्ती मण्डल

बजट किसानों, नौजवानों को समर्पित- संजय प्रताप जायसवाल

बस्ती । रूधौली विधायक संजय प्रताप जायसवाल ने आम बजट पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुये सोमवार को कहा कि इस बजट से देश के सभी वर्गो को लाभ मिलेगा। कहा कि आत्मनिर्भर भारत की दिशा में यह बजट देश के किसानों, नौजवानों, छोटे उद्यमियों, व्यापारियों को समर्पित है, इससे विकास की गति में तेजी आयेगी और हर चेहरे पर मुस्कान का संकल्प सार्थक होगा। इसी क्रम में उन्होने भानपुर तहसील परिसर में आयोजित एक कार्यक्रम में 20 दिव्यांगांे में ट्राई साईकिल का वितरण किया।
विधायक संजय प्रताप ने कहा कि केन्द्र की मोदी और योगी सरकार देश के अन्नदाताओं, युवाओं के हितों के प्रति समर्पित है। दिव्यांगांे सहित वृद्ध, विधवाओं को विकास के अनेक अवसर उपलब्ध कराये जा रहे हैं। शीघ्र ही सबके पास अपना घर होगा। कहा कि इस बजट में किसानों के लिये विशेष अवसर तो है ही न्यूनतम समर्थन मूल्य में डेढ गुने की वृद्धि से किसानों को विशेष आर्थिक लाभ होगा।
20 दिव्यांगांे में ट्राई साईकिल का वितरण के दौरान मुख्य रूप से उप जिलाधिकारी आनन्द श्रीनेत्र, दिव्यांग जन अधिकारी अनूप सिंह, तहसीलदार केशरीनन्दन त्रिपाठी के साथ ही विधायक प्रतिनिधि मनोज सिंह, जयेश प्रताप जायसवाल, विन्दु गोपाल, विपिन, शिव प्रकाश, इन्द्रसेन, बलराम सिंह ‘राहुल’, उमेश ठाकुर, विकास शर्मा के साथ ही क्षेत्रीय नागरिक, पार्टी कार्यकर्ता मौजूद रहे। यह जानकारी रूधौली विधायक संजय प्रताप के मीडिया प्रभारी अमर सोनी ने दी है।