Tuesday, June 25, 2024
राजनैतिक

नागरिकों को मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध करवाना हरियाणा सरकार की प्राथमिकता : राज्यमंत्री अनूप धानक

हिसार/चंडीगड़ 8 सितंबर 2020 इन्दु/नवीन बंसल (राजनीतिक संपादक) हरियाणा के पुरातत्व-संग्रहालय एवं श्रम-रोजगार राज्यमंत्री अनूप धानक ने कहा कि नागरिकों को सभी प्रकार की मूलभूत सुविधाएं मुहैया करवाना हरियाणा सरकार की प्राथमिकता है। जनहित में विकास कार्यों के लिए प्रदेश सरकार के पास धन की कोई कमी नहीं है। गांव बिठमड़ा में कई विकास परियोजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करते हुए उन्होंने यह बात कही।

राज्यमंत्री ने इस मौके पर धानक समाज की चौपाल व बस स्टैंड वाली गली का उद्घाटन किया और लगभग एक करोड़ 26 लाख रुपए की लागत से बिठमड़ा-बुढ़ाखेड़ा रोड के चौड़ाकरण व नवीनीकरण कार्य का शुभारंभ किया। गांव में पहुंचने पर ग्रामीणों ने राज्यमंत्री अनूप धानक का जोरदार स्वागत किया और ग्राम पंचायत की ओर से पगड़ी पहनाकर सम्मानित किया गया। इस मौके पर सरपंच प्रतिनिधि सुनील जैन ने जननायक जनता पार्टी में शामिल होने की घोषणा की।

राज्यमंत्री अनूप धानक ने कहा कि प्रदेश सरकार उकलाना सहित पूरे प्रदेश का चहुंमुखी विकास करवाएगी। विकास कार्यों की कोई भी कमी नहीं रहने दी जाएगी। एक गांव से दूसरे गांव को जोडऩे वाले पांच करम से ज्यादा चौड़े रास्तों को पक्का करवाया जाएगा। उन्होंने कहा कि उकलाना हलके के विकास के लिए करोड़ों रुपए की राशि ग्राम पंचायतों के पास सरकार की ओर से भेजी गई है, जिससे विकास कार्य जारी है। राज्य मंत्री ने कहा कि उकलाना हलके की जनता ने जिस उम्मीद और विश्वास के साथ उन्हें अपना प्रतिनिधि चुना था, वे उन सभी उम्मीदों को पूरा करेंगे तथा जनता के विश्वास पर खरा उतरेंगे। उन्होंने इस मौके पर ग्रामीणों की जन समस्याएं भी सुनी और संबंधित विभागों के अधिकारियों को उनका तुरंत समाधान करने के आदेश दिए। उन्होंने कहा कि जनता की समस्याओं का प्राथमिकता के आधार पर समाधान करवाएं।

इस मौके पर एसडीएम राजेश कुमार, जजपा हल्का अध्यक्ष कैप्टन छाजू राम, होशियार सिंह बिठमड़ा, सरपंच प्रतिनिधि सुनील जैन, सरपंच सुनीता जैन, बलराज खैरी, वीरेंद्र सिंह, राजाराम, रामप्रताप सहित अनेक लोग मौजूद रहे।