Sunday, July 21, 2024
मनोरंजन

फिल्म भूत पुलिस की फाइनल हुई कास्ट, सैफ-अर्जुन के साथ होंगी जैकलीन फर्नांडीज और यामी गौतम

जैकलीन फर्नांडीज और यामी गौतम सैफ अली खान और अर्जुन कपूर-स्टारर भूत पुलिस (Bhoot Police) पुलिस के कलाकारों में शामिल हो गए हैं। फिल्म पावन किरपालानी द्वारा निर्देशित एक साहसिक कॉमेडी है और रमेश तौरानी और अक्षय पुरी द्वारा निर्मित की जाएगा। निर्देशक पवन कृपलानी ने कहा, “मैं जैकलीन और यामी के साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं। यह पूरी कास्ट के साथ मेरा पहला सहयोग होगा। हमें इसे सहयोग को मस्ती से भरपूर मनोरंजन बनाने के लिए सभी को जोड़ने की आवश्यकता है और दोनों निश्चित रूप से फिल्म में मेजिक लेकर आएंगी।

उन्होंने फिल्म की ताज़ा कास्टिंग पर भी अपने विचार साझा किए, “पटकथा रमेशजी और अक्षय के बोर्ड में आने के बाद कई बदलावों से गुज़री। सैफ, अर्जुन, जैकलीन और यामी फिल्म में एक दूसरे के पूरक हैं। दो नए कलाकारों के बारे में बात करते हुए, निर्माता रमेश तौरानी ने कहा, “शुरुआत से, हम जैकलीन और यामी को इस फिल्म के लिए टीम में शामिल होने के लिए उत्सुक थे। वे दोनों अद्भुत कलाकार हैं और हम उन्हें बोर्ड में पाकर बेहद खुश हैं। ”

फिल्म की टीम ने फिल्म पर जमीनी स्तर पर काम शुरू कर दिया है, जिसे बड़े पैमाने पर धर्मशाला, डलहौजी और पालमपुर में शूट किया जाएगा। उन्होंने कहा हम टीम के लिए सुरक्षा उपायों की योजना बनाने के लिए विशेषज्ञों से परामर्श कर रहे हैं। हमारा उद्देश्य फिल्म के 80 प्रतिशत भाग को आउटडोर शेड्यूल के दौरान लपेटना है। बचे हुए हिस्से को मुंबई के एक सेट पर शूट किया जाएगा।

 

 

यामी को आखिरी बार आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर-स्टारर बाला में देखा गया था। जैकलीन ने हाल ही में अपने संगीत वीडियो तेरे बिन में सलमान खान के साथ एक उपस्थिति दर्ज कराई और नेटफ्लिक्स की मिसेज सीरियल किलर में देखी गईं।

  • रेनू तिवारी