Tuesday, April 16, 2024
लोकसभा चुनाव 2024

नीति, कार्यक्रम के आधार पर तीसरी बार सांसद बनंेगे हरीश द्विवेदी- विपिन शुक्ल

बस्ती । भारतीय जनता पार्टी अपने नीति, जन कल्याणकारी कार्यक्रमों के आधार पर देश में तीसरी बार सरकार बनाने जा रही है और तीसरी बार जीत दर्ज करने पर सांसद हरीश द्विवेदी को निश्चित रूप से उनके योगदान को देखते हुये प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मंत्रिमण्डल में स्थान मिल सकता है। यह बस्ती जनपद के लिये बडी उपलब्धि होगी। यह दावा समाजवादी पार्टी छोड़ भाजपा में शामिल हुये विपिन शुक्ल ने किया। वे गुरूवार को पत्रकारों से एक होटल में बातचीत कर रहे थे।
विपिन शुक्ल ने पत्रकारों के प्रश्नों का उत्तर देते हुये कहा कि बस्ती में सांसद हरीश द्विवेदी ने पिछले 10 वर्षो में विकास के कई आयाम विकसित किये हैं। पं. अटल बिहारी बाजपेई आडिटोंरियम के साथ ही पं. दीनदयाल उपाध्याय वाचनालय एवं पुस्तकालय की स्थापना कराकर हरीश द्विवेदी ने उदाहरण प्रस्तुत किया है। कहा कि सांसद खेल महाकुंभ ने बस्ती ही नहीं समूचे देश में अपनी छाप छोड़कर कीर्तिमान बनाया है। खेल प्रतिभाओं को अवसर देने के साथ ही सत्यवान सिंह स्टेडियम का निरन्तर विकास संभावनाओं के नये द्वार खोलता है। इसी से प्रभावित होकर उन्होने भाजपा में आने का निर्णय लिया। कहा कि गरीबों को शासन, बेहतर कानून व्यवस्था, जंगलराज से मुक्ति और भाजपा प्रत्याशी की सहजता हरीश द्विवेदी को तीसरी बार सांसद बनायेगी इसमें संदेह नहीं। वे इसके लिये पूरी ताकत झोंक देेंगे।
प्रेस वार्ता में उपस्थित भाजपा प्रत्याशी एवं सांसद हरीश द्विवेदी ने सबसे सहयोग मांगते हुये कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सरकार सबका साथ, सबका विकास का लक्ष्य लेकर आगे बढ रही है। रिंग रोड और जनपद के सभी पांचोें विधानसभाओें में इनडोर स्टेडियम के बन जाने पर जनपद का और तेजी से विकास होगा। अच्छी सडकंों का संजाल विकसित किया गया है। बस्ती शहर में कम्पनीबाग से बड़े बन तक सड़क के चौडीकरण का कार्य चल रहा है। कहा कि तीसरी बार अवसर मिलने पर प्रगति की यात्रा को और गति दिलाया जायेगा।
ब्राम्हण महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अशोक शुक्ल ने कहा कि सांसद के रूप में हरीश द्विवेदी ने बेहतर कार्य किया है। इन्हें पुनः मौका मिलना ही चाहिये। भाजपा जिलाध्यक्ष विवेकानन्द मिश्र ने कहा कि संगठन बूथ स्तर पर लगा हुआ है और लोगों का जिस प्रकार से अपार समर्थन मिल रहा है उससे भाजपा प्रत्याशी हरीश द्विवेदी का भारी मतों से हैट्रिक लगना तंय है।
प्रेस वार्ता में मुख्य रूप से लल्लू पाण्डेय, अनुरूद्ध श्रीवास्तव, विवेक गिरोत्रा के साथ ही अनेक लोग उपस्थित रहे।