Monday, April 15, 2024
मनोरंजन

चर्चाओं के बीच,सत्येन्द्र सिंह स्टारर फ़िल्म “तुमसे मिलने की तमन्ना हैं” का फर्स्ट लुक आउट,साथ ही साथ फ़िल्म “सैंया जी एम.बी.बी.एस” का शुभ मुहूर्त भी हुआ सम्पन्न

सिद्धि एंटरटेनमेंट वर्ल्ड के बैनर तले बनी फ़िल्म “तुमसे मिलने की तमन्ना हैं” का फर्स्ट लुक हुआ आउट,तथा नयी फ़िल्म “सैंया जी एम.बी.बी.एस का शुभ मुहूर्त भी हुआ सम्पन्न

सत्येंद्र-काजल के अभिनय से सजी फ़िल्म “तुमसे मिलने की तमन्ना हैं” का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज,साथ ही नये फ़िल्म का मुहूर्त भी हुआ संपन्न

मनोरंजन | भोजपुरी दर्शकों को जिस फ़िल्म के फर्स्ट लुक का इंतजार बेसब्री था,वह कल शाम दशहरा के शुभ अवसर पर उस फ़िल्म का फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया गया हैं! जी हां हम बात कर रहें हैं,सिद्धि एंटरटेनमेंट वर्ल्ड के बैनर तले बनी व अभिनेता सत्येंद्र सिंह और काजल यादव की बहुचर्चित फ़िल्म “तुमसे मिलने की तमन्ना हैं” की जिसका फर्स्ट लुक कल शाम रिलीज किया गया ! जिसमें अभिनेता सत्येंद्र सिंह और काजल यादव का एक भावुक व उदास दृश्य नज़र आ रहा हैं! जो ख़ुद में फ़िल्म का समूचा सार बता रहा हैं ! जो दर्शकों को काफी रोमांचित करेगा! ये फ़िल्म पूर्ण रूप से पारिवारिक,सामाजिक व बाप बेटे के अनमोल रिश्ते पर आधारित हैं! तथा फिल्म में आपको लव,एक्शन,रोमांस,कॉमेडी आदि सब एक साथ देखने को मिलेगा। जिससे दर्शकों को फुल आफ़ एंटरटेनमेंट का डोज मिलेगा!

निर्माता नंदलाल आर पांडे की इस फ़िल्म में अभिनेता सत्येंद्र सिंह एक बहुत ही मिला जुला किरदार निभा रहें हैं! जहां वो एक तरफ एक जिद्दी और हट्टी बेटे के भूमिका में दिख रहें है तो वहीं दूसरे तरफ अपना रोमांटिक नेचर भी दिखा रहें हैं! जो फ़िल्म की दो हीरोइनों के साथ देखने को मिल रहीं हैं! आप को बताते चले की इस फ़िल्म को रोमांचित करने में निर्माता नंदलाल आर पांडे ने कोई कसर नहीं छोड़ी हैं! उन्होंने फ़िल्म में मार्केट के तमाम बड़े कलाकारों को कास्ट कर फ़िल्म में चार चांद लगा दी हैं!

फ़िल्म का फर्स्ट लुक आउट होने तथा नई फिल्म “सैंया जी एम.बी.बी.एस” के मुहूर्त संपन्न पर निर्माता नंदलाल आर पांडे,अभिनेता सत्येंद्र सिंह समेत फ़िल्म के सभी क्रू मेंबर काफी उत्साहित नज़र आए! सभी ने फ़िल्म के फर्स्ट लुक व नये फ़िल्म के लिए अभिनेता सत्येंद्र सिंह और निर्माता नंदलाल आर पांडे को शुभकामनाएं दीं! इस खास मौके पर भाजपा के तमाम बड़े नेता मौजूद रहे,जिनमें पश्चिम जिला अध्यक्ष राकेश कोले जी,हाईकोर्ट के वकील दिवाकर द्विवेदी जी आदि प्रमुख रहें!सत्येंद्र सिंह ने बताया की मेरी फ़िल्म का फर्स्ट लुक काफी बेहतरीन हैं तथा फ़िल्म उससे भी ज्यादा बेहतरीन बनी हैं! जो बहुत जल्द आप सभी के समक्ष प्रस्तुत होगी!हमने फ़िल्म की शूटिंग बनारस के रमणीय स्थलों पर की हैं,जो फ़िल्म को और आकर्षित बनाएगी!

बात करें नयी फिल्म “सैंया जी एम.बी.बी.एस” की तो ये फ़िल्म हास्य रोमांटिक विषय में बेस्ड हैं! जिसमें आपको बड़े पैमाने पर कॉमेडी देखने को मिलेगी,जिसको देख दर्शक सिनेमाघरों में लोटपोट हो जाएंगे! निर्माता नंदलाल आर पांडे की माने तो इस फ़िल्म की शूटिंग बहुत जल्द यूपी के बेहतरीन लोकेशनो पर की जाएगी! फ़िल्म का निर्माण भोजपुरी सिनेमा की बड़ी फ़िल्म निर्माता कंपनी सिद्धि एंटरटेनमेंट वर्ल्ड के बैनर होगी! जिसको निर्माता नंदलाल आर पांडे प्रोड्यूस करेंगे ! तथा इस फ़िल्म में भी अभिनेता सत्येंद्र सिंह अभिनय करते नज़र आएंगे! दिलचस्प बात ये हैं की अभिनेता सत्येंद्र सिंह की निर्माता नंदलाल आर पांडे के साथ लगातार तीसरी फ़िल्म हैं!

फिल्म “तुमसे मिलने की तमन्ना हैं” में आपको स्टार अभिनेता सत्येंद्र सिंह के साथ सुपरस्टार अभिनेत्री काजल यादव नजर आयेंगी साथ ही साथ आशीष सिंह बंटी,अभिनेत्री पूजा सिंह,कॉमेडी किंग् सीपी भट्ट,दिग्गज,सिने स्टार अनूप अरोड़ा,जीतू शुक्ला,अमित शुक्ला,अमित मिश्रा,जे पी सिंह,पूनम राय,संजू सोलंकी,अखिलेश शुक्ला,रिंकू यादव आदि प्रमुख हैं! फिल्म का निर्देशन बेहतरीन निर्देशकों में शूमार निर्देशक रुस्तम अली चिश्ती कर रहे है तथा फिल्म के प्रोड्यूसर नंदलाल आर पांडे व चंदा पांडे हैं। संगीत अनुज तिवारी का है,गीत ममता उपाध्याय का,गीतकार सोनू शर्मा व पवन मिश्रा हैं,डीओपी विजय आर पांडे,सह निर्देशक चंदन ठाकुर,पीआरओ आर्यन पांडे,एक्शन अशोक लाल यादव,नृत्य विवेक जी आदि हैं!