Saturday, June 29, 2024
बस्ती मण्डल

सेमरियावा ब्लॉक को सदर विधायक अंकुर राज तिवारी ने दी दो सड़कों की सौगात, जनता को किया समर्पित

संतकबीरनगर। खलीलाबाद विधानसभा क्षेत्र के विधायक अंकुर राज तिवारी ने कहा कि मेरा उददेश्‍य पूरे विधानसभा क्षेत्र का समग्र विकास है। हम पूरे क्षेत्र का समान रुप से विकास करेंगे। किसी भी क्षेत्र के साथ किसी जाति व धर्म के नाम पर भेदभाव नहीं किया जाएगा। इस वायदे को मैने पूरा करके दिखाया है। धीरे धीरे पूरे क्षेत्र में विकास कार्य किए जा रहे हैं। अपने कार्यकाल में खलीलाबाद विधानसभा क्षेत्र को वह स्‍वरुप दिलाएंगे जिसका वह वास्‍तव में हकदार है।

विधायक अंकुर राज तिवारी ने यह बातें सेमरियांवा ब्‍लाक क्षेत्र में दो स्‍थानो पर विधायक निधि और पीडब्‍ल्‍यूडी के सहयोग से बनी दो सड़कों का उदघाटन करते हुए बतौर मुख्‍य अतिथि कहीं। विधायक अंकुर ने विधायक निधि से केशवपुर पिपरा मार्ग से बउलिया पुरवा तक 8.12 लाख की लागत से बने इंटरलाकिंग सड़क और सेमरियांवा चौराहे से सेमरियांवा गांव तक 54 लाख की लागत से बने हुए सीसी रोड का उदघाटन किया। इन सड़कों के बन जाने से लोगों को काफी सुविधा होगी। बर्षों से बदहाल इस मार्ग पर अब तक किसी जनप्रतिनिधि की नजर नहीं पड़ी थी। विधायक अंकुर राज तिवारी की नजर इस मार्ग पर पड़ी तो उन्‍होंने इसका निर्माण कराया। इस दौरान वहां पर उपस्थित लोगों ने अंकुर राज तिवारी के कार्यों की तारीफ की।

इस दौरान पूर्व ब्‍लाक प्रमुख महमूद आलम चौधरी, भाजपा के मंडल अध्‍यक्ष राम सामगर चौधरी, पुरुषोत्‍तम गुप्‍ता, संतराम वरुण, सेमरियांवा के प्रधान अबरार अहमद, पूर्व प्रधान रामजनक, गोविन्‍द जायसवाल, कन्‍हैयालाल, अखिलेश्‍वर पांडेय, विष्‍णुप्रताप सिंह, राहुल पांडेय, अर्जुन प्रसाद, मोहन भाई, गंगा यादव, भोला प्रसाद, राजमुन, संदीप, अनिल सैनी, हरीश, महफूज अहमद, घनश्‍याम, अनवार आलम समेत अन्‍य लोग मौजूद थे।

-विभिन्‍न स्‍थानों पर की मां दुर्गा की आराधना

इस दौरान विधायक अंकुर राज तिवारी ने विभिन्‍न स्‍थानों पर जाकर मां दुर्गा की प्रतिमाओं का दर्शन किया। उन्‍होने सेमरियांवा, उ‍पधी, सिसई माफी समेत अन्‍य गांवों में जाकर देवी दुर्गा की प्रतिमाओं का दर्शन किया। वह विभिन्‍न देवी मंदिरों में भी गए। वहीं उपधि गांव में एक दुर्गा मंदिर का शिलान्‍यास भी किया। इस दौरान क्षेत्र के तमाम लोग उपस्थित थे।