Thursday, February 22, 2024
बस्ती मण्डल

सदर विधायक अंकुर राज तिवारी ने जन समस्याओं को लेकर क्षेत्र में किया भ्रमण

संतकबीरनगर । खलीलाबाद के लोकप्रिय विधायक अंकुर राज तिवारी ने विधानसभा क्षेत्र के मैनसिर गांव में चौपाल लगाई तथा वहीं पर प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम को सुना। इस दौरान वह गांव में बन रहे पार्क तथा स्‍कूल में भी पहुंचे तथा वहां का निरीक्षण कर आवश्‍यक दिशा निर्देश दिए। लोगों की समस्‍याओं को भी सुना तथा उनकी मांगों के बारे में भी जानकारी प्राप्‍त किया। इस दौरान लोगों के अन्‍दर काफी उत्‍साह का माहौल देखा गया।

खलीलाबाद के लोकप्रिय विधायक अंकुर राज तिवारी रविवार की सुबह अपने आवास पर जनचौपाल लगाने के बाद सीधे मैनसिर गांव में पहुंचे। वहां पर उन्‍होंने सबसे पहले गांव के लोगों के साथ बैठकर प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम को सुना। मन की बात कार्यक्रम को सुनने के बाद उन्‍होंने लोगों के साथ चर्चा किया और कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी जी का ध्‍यान देश की छोटी से छोटी समस्‍या पर भी रहता है। उनकी यह कोशिश रहती है कि जनता की हर बात को जाने तथा उनकी समस्‍याओं का निराकरण करे। प्रधानमंत्री जी ऐसे व्‍यक्ति हैं जिनकी सोच ऐसी है कि समाज के सभी लोगों का विकास हो। विकास की इस दिशा में वह निरन्‍तर प्रयासरत रहते हैं। उनकी इसी सोंच का नतीजा है कि देश के लोग उन्‍हें तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने की दिशा में अग्रसर हैं।

विधायक अंकुर राज तिवारी ने पूरे गांव का घूमकर निरीक्षण किया तथा वहां की गलियों और नालियों को देखा। गांव में बन रहे पार्क में बेहतर कार्य करने के लिए उनके द्वारा दिशा निर्देश दिया तथा पार्क में विवादित भूमि की समस्‍या का सर्वसम्‍मति से निस्‍तारण किया। स्‍कूल का निरीक्षण करके उन्‍होंने वहां की कमियों को दूर करने की बात कही। इस दौरान उन्‍होंने स्‍कूल पर बच्‍चों के लिए एक वाटर कूलर लगाने की बात कही। इस दौरान वह गांव के लोगों से मिले तथा उनकी समस्‍याओं के बारे में भी जानकारी प्राप्‍त किया। गांव के चौराहे पर भी गए तथा वहां के दुकानदारों से भी समस्‍याओं के बारे में पूछा तथा सभी की समस्‍याओं को सुनकर उनका उचित निराकरण करने की बात कही। विधायक अंकुर राज तिवारी ने कहा कि उनका यह कार्य निरन्‍तर जारी रहेगा।

इस दौरान उनके साथ मंडल अध्‍यक्ष वीरेन्‍द्र शुक्‍ला, मंडल महामंत्री प्रदीप सिंह, गिरीश पांडेय, अशोक कुमार पांडेय, संजय सिंह, संजय पांडेय, ज्ञानदेव, रामधनी गौड़, प्रेमचन्‍द्र , रामऔतार, पन्‍नेलाल यादव, मोलहू, सिकंदर, ओमप्रकाश, चन्‍द्र प्रकाश, गोलू सिंह, काशी, गोली पासवान, राजेन्‍द्र पासवान, अंगद पासवान, शुभम शर्मा, ठाकुर पांडेय के साथ ही क्षेत्र की महिलाएं व पुरुष मौजूद रहे।