Sunday, July 21, 2024
बस्ती मण्डल

विधायक के नेतृत्व में घरों से एकत्रित की गई माटी और अक्षत

बस्ती। भारतीय जनता पार्टी के आह्वान पर ‘मेरी माटी मेरा देश’ अभियान के अंतर्गत हरैया विधायक अजय सिंह के नेतृत्व में गुरुवार को हरैया विधानसभा के कड़सरा, जगन्नाथपुर, अमारी बाजार और पूरे बेचू गांव के घरों से मिट्टी और अक्षत एकत्रित किया गया।
विधायक अजय सिंह और भाजपा कार्यकर्ता परशुरामपुर ब्लॉक के जगन्नाथपुर और कड़सरा गांव तथा विक्रमजोत ब्लॉक के अमारी बाजार और पूरे बेचू गांव में पूरे दलबल के साथ हाथों में तिरंगा झंडा लेकर पहुंचे। कार्यकर्ताओं ने घर-घर जाकर मिट्टी व अक्षत एकत्रित किया। विधायक अजय सिंह ने कहा कि पार्टी के इस विशेष अभियान के तहत मेरी माटी मेरा देश कार्यक्रम के जरिए घर-घर जाकर एक चुटकी मिट्टी या चावल संग्रह किया जा रहा है। जिससे शहीदों के सम्मान में देश की राजधानी दिल्ली में बनने वाली अमृत वाटिका के लिए देश के हर नागरिक की भागीदारी को सुनिश्चित की जा सके। कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में जन अभियान बन चुके इस पुनीत कार्यक्रम में सहभागी बनना हम सभी के लिए सौभाग्य की बात है।
इस अवसर पर श्रीश पाण्डेय, आशुतोष प्रताप सिंह, अरविन्द सिंह, सूरज पाण्डेय, कौशलाधीश पाण्डेय, सन्तोष पाण्डेय, देव दीपक पाण्डेय, अखिलेश सिंह, जितेन्द्र पाण्डेय, अंकित पाण्डेय, जवाहर जयसवाल, सत्येन्द्र सिंह, बृजेश पाठक, विजय जायसवाल, किशन यादव, मंगल प्रसाद, दुर्गेश मिश्र, रमेश जायसवाल, मनीष जायसवाल, जगदीश जायसवाल, नवमीलाल, मारुति नन्दन श्रीवास्तव सहित बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता और स्थानीय लोग मौजूद रहे।