Wednesday, February 28, 2024
Others

जनता को अब गुमराह नही कर पायेंगे पीएम के घडियाली आंसू- देवेन्द्र श्रीवास्तव

बस्ती, 08 सितम्बर। लूट भाजपा के डीएनए मे है। 9 सालों की भयंकर लूट के बाद रक्षाबंधन के अवसर पर महिलाओं से हमदर्दी दिखाते हुये घरेलू गैस की कीमतों में 200 रूपये कम कर दिया। इससे पहले 9 साल से जारी सुनियोजित लूट के दौरान महिलाओं का दर्द प्रधानमंत्री ने नही समझा। यह बातें बस्ती सदर विधानसभा के पूर्व प्रत्याशी देवेन्द्र कुमार श्रीवास्तव ने कही।

वे पार्टी दफ्तर पर पत्रकारों से वार्ता कर रहे थे। उन्होने कहा लोकसभा चुनाव से पहले तैयार हो चुका अब तक सबसे बड़ा गंठबंधन इण्डिया, कर्नाटक में हुई करारी हार, 5 राज्यों में होने वाले चुनाव तथा घोसी के घमासान ने प्रधानमंत्री को यह निर्णय लेने को विवश कर दिया। एलपीजी सिलेण्डरों की कीमत 2014 से लगातार बढ़ते हुये दोगुनी हो गई है, इस बेरहम सरकार ने 2020 से गरीब परिवारों को मिलने वाली सब्सिडी भी बंद कर दी। आंकड़ों की बात करें तो पिछले साढ़े नौ सालों में भाजपा ने एलपीजी सिलेण्डरों से 31.37 करोड़ लोगों को लूटा है जो रूपये में 8 लाख 33 हजार 640 करोड़ 76 हजार है। इसमे केवल उज्ज्वला कनेक्शन धारकों की बात करें तो उनसे लूटी गई धनराशि 2017 से अब तक 68 हजार 702 करोड़ 76 लाख है।

देवेन्द्र श्रीवास्तव ने कहा प्रधानमंत्री के घड़ियाली आंसू अब जनता को प्रभावित करने वाले नही हैं। 2024 में जनता ऐसी तानाशाह सरकार और प्रधामंत्री को सबक सिखाने का मन बना चुकी है। जिलाध्यक्ष ज्ञानेन्द्र पाण्डेय ज्ञानू ने कहा भाजपा की जुमलेबाजी अब जनता समझ चुकी है, किसी बहकावे में आनी वाली नही है। उप चुनावों में जनता ने अहंकारी सरकार को सबक सिखाया है। आने वाले लोकसभा चुनाव में इण्डिया गंठबंधन बहुमत की सरकार बनायेगा और झूठ फरेब, छल कपट तथा नफरत का एक युग का समाप्त होगा। पत्रकार वार्ता में प्रवक्ता मो. रफीक खां, प्रमोद दूबे, सर्वेश शुक्ला, शेर मोहम्मद आदि मौजूद रहे।