Thursday, February 22, 2024
बस्ती मण्डल

डियूटी से लौट रही युवती से दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार

नगर बाजार/बस्ती (शकील खान) शहर से काम कर वापस लौट रही युवती पकड़ कर दुष्कर्म का प्रयास कर रहे दो युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस पीड़िता के बयान के आधार पर दुष्कर्म मुकदमा दर्ज कर आरोपियों को न्यायालय भेज दिया है।
नगर थाना क्षेत्र के एक गाँव निवासी युवती बस्ती शहर मे एक कार एजेंसी मे काम करती है।वृहस्पतिवार को वह काम छुट्टी होने के बाद शाम को वापस घर जा रही थी।अभी वह अभी वह गाँव से थोड़ी दूर पहले कूरहापट्टी पृथी के पास सुनसान स्थान पर पहुँची ही थी कि तभी उसी गाँव के आदित्य पाण्डेय व मनीष पाण्डेय ने पीछे से पकड़ लिया और साईकिल से गिरा कर प्राइवेट पार्ट पर हाथ लगाकर कपड़े फाड़ दिए जिससे वह अर्धनग्न हो गयी। वह जबरदस्ती खींचकर नीचे ले जा रहे थे। जब वह नही गयी तो लात मुक्का घूंसे से मारा पीटा। शोर मचाने पर आस पास जा रहे राहगीर आ गये। जिन्हें देखकर जान से मारने की धमकी व अपशब्द करते हुए दोनों भाग गये।
थाना प्रभारी नगर जनार्दन प्रसाद ने बताया कि पीडिता के बयान के आधार पर दुष्कर्म की धारा बढा दी गयी है।घटना में शामिल दोनों अभियुक्तों को पुलिस ने रौसिंघापार से गिरफ्तार कर न्यायालय भेज दिया है।
गिरफ्तार करने वालों में उप निरिक्षक अनस अख्तर, आरक्षी राम सिंह, अजय कुमार व ईशांत कुमार शामिल रहे।