Monday, March 4, 2024
बस्ती मण्डल

एक रुपए से लेकर एक लाख तक के चश्मे उपलब्ध कराएगा क्लीयर देखो डाट काम

संतकबीरनगर, 23 जुलाई 2023।संतकबीर नगर के गोलाबाजार में रविवार को आनलाइन चश्मे उपलब्ध कराने वाली स्वदेशी कम्पनी क्लीयर देखो की शाखा का शुभारंभ संकटमोचन द रिटेल शाप के बगल में हुआ। इस शाखा में फ्रांस, जर्मनी, इटली जैसे देशों के चश्मे की फ्रेम उपलब्ध होगी। इसके साथ ही विभिन्न प्रकार के बेहतर ग्लास व लेंस भी उपलब्ध रहेंगे। अपना पहला शो रुम प्रारंभ करने के उपलक्ष्य में 1 रुपए में फ्रेम का ऑफर लांच किया है।

शाखा का शुभारंभ प्रोप्राइटर राघव छापड़िया की दादी पुष्पा छापड़िया ने दीप प्रज्वलित करके किया। कम्पनी के बारे में जानकारी देते हुए शो रुम के प्रोपराइटर राघव छापड़िया ने बताया कि हमारे यहां ना सिर्फ एक रुपए में स्टाइलिस फ्रेम उपलब्ध हैं बल्कि हम एक सन ग्लास खरीदने वाले ग्राहक को एक चश्मा मुफ्त में देते हैं। हमारे यहां इसके अलावे विभिन्न मॉडल का लोगों के पसंद के हिसाब से एक सौ निन्यानबे रुपए से लेकर एक लाख रुपये तक के चश्मे का फ्रेम उपलब्ध है। शो रुम में विशेषज्ञों द्वारा जरुरतमंद व्यक्तियों के आंखों की जांच की भी सुविधा है। कंप्यूटर के माध्यम से आंखों की जांच कर बेहतर हिसाब से विशेषज्ञों के द्वारा पावर के लेंस का निर्णय करने के बाद पावर ग्लास उपलब्ध कराया जाता है। उन्होंने बताया कि पावर ग्लास के अलावे बेहतर डिजाइन का सन ग्लास, कान्टेंक्ट लैंस कंप्यूटर ग्लास उपलब्ध है।

इस दौरान पूर्व विधायक दिग्विजय नारायण चतुर्वेदी उर्फ जय चौबे, वर्तमान विधायक अंकुर राज तिवारी, बृजभूषण पांडेय, धनघटा विधायक गणेश चन्द्र चौहान, डॉ के सी पांडेय, व्यापार मंडल के सर्वदानन्द पांडेय, विनय छापड़िया, रजनी छापड़िया, शालिनी छापड़िया, वैशाली छापड़िया, सुनील छापड़िया, पवन छापड़िया, वसीम अहमद के साथ ही साथ अन्य लोग उपस्थित रहे। लोगों ने मौके पर जमकर खरीदारी भी की। लोगों ने कहा कि अभी तक जिले में चश्में की कोई बेहतर दुकान नहीं थी, क्लीयर देखो के आने के बाद यह कमी पूरी हो गयी है। इस दौरान क्लीयर देखो कम्पनी के निदेशक मंडल के सदस्यगण भी मौके पर उपस्थित रहे। ग्राहकों का उत्साह देखकर निदेशक ने कहा कि गरीब, अमीर, बालक, शिक्षक, शिक्षार्थी सभी को उचित दर पर बेहतर चश्में उपलब्ध कराना ही हमारा लक्ष्य है।