Friday, February 23, 2024
मनोरंजन

सत्येन्द्र- तनुश्री स्टारर फिल्म “बिटिया हई महान,बाबुल के अभिमान” का पोस्ट प्रोडक्शन मुंबई में हुआ शुरू

मनोरंजन | “माता जी इंटरप्राइजेज” के बैनर तले बनी भोजपुरी फ़िल्म “बिटिया हई महान,बाबुल के अभिमान” का पोस्ट प्रोडक्शन मुंबई में शुरू हो चुका हैं तथा जल्द ही इसके पोस्ट प्रोडक्शन का काम कंप्लीट कर लिया जाएगा ! जिसकी जानकारी खुद फ़िल्म के निर्माता “रामा देवी व वीरेन्द्र कुमार” ने दी हैं! फ़िल्म में आपको एक्शन स्टार सत्येंद्र सिंह के साथ एक बार फ़िर जोड़ी बनाती नज़र आएंगी चुलबुली अभिनेत्री तनुश्री ! जो इस फ़िल्म में लीड रोल प्ले कर रहीं हैं! ये फिल्म पारिवारिक व समाजीक बेस्ड फिल्म हैं l जो इसके टाइटल से पता चल रहा है l फिल्म बेटी के महत्व को समाज में दर्शाने के लिए बनाई जा रही हैं | जो आज कल समाज में कहीं गुम सी हो गई है | फ़िल्म में आपको लव,एक्शन,रोमांस,कॉमेडी सब एक साथ देखने को मिलेगा! जिसको देख दर्शकों को रोमांच का फुल पैकेज का अनुभव होगा! फ़िल्म आपको अश्लीलता से कोसों दूर तथा लीग से हट कर बनाई गई हैं! जहां एक बाप और बेटी के अनमोल रिश्तों को दिखाया जाएगा!

इस अवसर पर फ़िल्म के निर्माता वीरेन्द्र कुमार ने बताया की हम मार्केट में एक बेहतरीन फ़िल्म ला रहें है! जिसका पोस्ट प्रोडक्शन का काम शुरू हो गया है तथा जल्द ही हम फ़िल्म को रिलीज करने वाले हैं! इस फ़िल्म को बनाने का मक़सद बेहद खास हैं,जहां एक तरफ फिल्म मेकर्स फ़िल्म के नाम पर कुछ भी परोसते हैं तो वहीं हम “बिटिया हई महान,बाबुल के अभिमान” जैसी भोजपुरी फ़िल्म ला रहें हैं! जिसको देख सभी की आंखें नम हो जाएंगी! क्यूंकि ये फ़िल्म बाप और बेटी के अनमोल रिश्ते पर आधारित हैं! जो इसे हर घर में अपनी एक अलग पहचान देगी! हमने इस फ़िल्म पर काफ़ी मेहनत की हैं,जिससे भोजपुरी सिनेमा में पहले का दौर आ सके! जहां हर तरफ सामजिक और पारिवारिक फिल्मों का चलन फिर से शुरू हो जाए! हमने इस फ़िल्म के माध्यम से एक नयी शुरुआत कर दी हैं! फ़िल्म में बिटिया का किरदार अभिनेत्री तनुश्री कर रहीं हैं तथा उनके अपोजिट अभिनेता सत्येंद्र सिंह नज़र आएंगे!

फिल्म “माता जी इंटरप्राइजेज” के बैनर तले बनी हैं तथा इसके निर्माता “रामा देवी व वीरेन्द्र कुमार” व निर्देशक “जगदीश सिंह ” है | फ़िल्म में आपको सत्येंद्र सिंह के साथ तनुश्री मुख्य भूमिका में हैं तथा सुशील सिंह,बालेश्वर सिंह,जीतू शुक्ला,गुड्डू यादव,तृषा खान,विवेक यादव,संजय वर्मा,वीरेंद्र आदि भी अहम भूमिकाओं में नज़र आएंगे! तो वही पटकथा संवाद (सच्चिदानंद’कवच’,राजपति चतुर्वेदी’पागल’ ),गीत जितेंद्र सिंह,प्रियंका सिंह,खुशबु जैन,अल्का झा,विजय चौहान,गुड्डू यादव,संगीत- अमन श्लोक,कहानी -केशव राठौड़ का हैं!पीआरओ आर्यन पांडे हैं! बताते चले अभिनेता सत्येंद्र सिंह की अभिनेत्री तनुश्री के साथ ये तीसरी फ़िल्म हैं! इससे पहले भी इनकी सुपरहिट जोड़ी बड़े पर्दे पर कमाल दिखा चुकी है! तथा उम्मीद है ये फ़िल्म भोजपुरी सिनेमा में मील का पत्थर साबित होगी!