Tuesday, July 2, 2024
बस्ती मण्डल

दो अलग अलग मार्ग दुर्घटनाओं में दो लोग गंभीर रूप से घायल

नगर बाजार (बस्ती) नगर थाना क्षेत्र के दो अलग अलग मार्ग दुर्घटनाओं में दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गये। सूचना पाकर मौके पर पहुँची नगर पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल बस्ती बस्ती में भर्ती कराया जहाँ उनका उपचार चल रहा है।

कलवारी थाना क्षेत्र के ग्राम सुअरहा निवासी प्रदीप कुमार अपनी 48वर्षीय माँ कलावती देवी का इलाज कराने मोटरसाइकिल से बस्ती लेकर जा रहे थे। अभी वह नगर बाजार के मुख्य सड़क पर पहुँचे ही थे कि तभी पीछे से तेज रफ्तार आ रही कार ने मोटरसाइकिल में ठोकर मार दी।जिससे पीछे बैठी कलावती देवी गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गयी।मौका पाकर कार चालक वाहन लेकर भाग निकला। आस पास के लोगों ने स्थानीय पुलिस को इसकी सूचना दी। सूचना पाकर मौके पर पहुँची नगर पुलिस ने घायल को एंबुलेंस से जिला अस्पताल बस्ती में भर्ती कराया जहाँ उनका उपचार चल रहा है।
दूसरी घटना नगर थाना क्षेत्र के बस्ती फैजाबाद राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुई। कप्तानगंज थाना क्षेत्र के ग्राम अवस्तीपुर निवासी 35/वर्षीय धर्मेन्द्र गौड़ किसी काम से बस्ती गये थे। वहाँ से काम निपटाकर वापस मोटरसाइकिल से अपने घर जा रहे थे। अभी वह नगर थाना क्षेत्र के गोटवा ओवर ब्रिज के पास पहुँचे ही थे कि तभी किसी अज्ञात वाहन के चपेट में आकर वह गंभीर रूप से घायल हो गये।आस पास के लोगों ने एंबुलेंस को फोन कर स्थानीय पुलिस को इसकी सूचना दी।
स्थानीय लोगों ने घायल को वहीं एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया जहाँ हालत गंभीर देखकर डॉक्टरों ने बस्ती जिला अस्पताल रेफर कर दिया।कुछ ही देर में पहुँचे एंबुलेंस कर्मियों ने उन्हें गंभीर हालत में जिला अस्पताल बस्ती में भर्ती कराया जहाँ उनका उपचार चल रहा है।
इस संबंध में पूछे जाने पर थाना प्रभारी नगर जनार्दन प्रसाद ने बताया कि अभी तहरीर नही मिली है। तहरीर मिलने कार्यवाही की जाएगी।