Monday, March 4, 2024
बस्ती मण्डल

कल्याणकारी योजनाओं का लाभ दिलाने में बूथ कार्यकर्ता करें सहयोग- दयाराम चौधरी

बस्ती । मंगलवार को पूर्व विधायक दयाराम चौधरी के संयोजन में नगर पंचायत गनेशपुर के चौरवा चौराहे पर अल्पसंख्यक संख्यक मोर्चा उपाध्यक्ष रियाजुल हसन के आवास पर पार्टी नेताओं, बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री के लाइव कार्यक्रम ‘मेरा बूथ सबसे मजबूत’ संवाद कार्यक्रम को सुना।

पूर्व विधायक दयाराम चौधरी ने प्रधानमंत्री के संदेश के बाद कहा कि बूथ के कार्यकर्ताओं पर सर्वाधिक जिम्मेदारी है। बूथ अध्यक्ष अपने-अपने बूथों पर लोगों के सम्पर्क में रहें और पूरा प्रयास करें कि यदि कोई पात्र व्यक्ति कल्याणकारी योजनाओं के लाभ से वंचित हो तो उसे लाभ दिलवाया जाय। केन्द्र और राज्य सरकार के कल्याणकारी योजनाओं की विस्तार से जानकारी देते हुये उन्होने कहा कि लोकसभा का चुनाव अब दूर नहीं है, बूथ अध्यक्ष अपने-अपने बूथों की सघन समीक्षा कर लें और यदि किसी का नाम मतदाता सूची में न जुड पाया हो तो प्रयास कर नाम जोडवा लें। कहा कि बूथ अध्यक्ष भाजपा की सबसे मजबूत कड़ी है।
कार्यक्रम में मुख्य रूप भानु प्रकाश मिश्रा, अरविन्द श्रीवास्तव ,मंडल अध्यक्ष धर्मेन्द्र जायसवाल, ओंकार चौधरी, राम बिलास शर्मा, अर्जुन चौधरी, वीरेंद्र राव, अनिल चौरसिया, राम चन्दर लोधी, प्रकाश निषाद, राकेश पाण्डेय ,गुड्डू यादव, पप्पू मोदनवाल, पुष्पेंद्र मिश्रा, घमालू गौड़, परशुराम साहनी,अक्षय कुमार ,रफ्फन खान ,राजन चौबे ,आशीष चौधरी,राजन पाण्डेय, अजय कुमार श्रीवास्तव के साथ ही पदाधिकारी एवं बूथ स्तर के कार्यकर्ता उपस्थित रहे।