Friday, February 23, 2024
शिक्षा

राजन इंटरनेशनल एकेडमी बस्ती में शिक्षण कार्य 4 जुलाई से होगा शुरू-सानू एंटोनी

-नए सत्र की शुरुआत को लेकर विद्यालय परिवार ने सारी तैयारियां की पूरी

बस्ती। जिले का प्रतिष्ठित शैक्षणिक संस्थान राजन इंटरनेशनल एकेडमी 4 जुलाई से सभी कक्षाएं संचालित की जाएंगी जिसको लेकर विद्यालय परिवार सारी तैयारियां पूरी कर ली है नए सत्र में प्रवेश को लेकर विद्यालय में 15 जुलाई तक प्रवेश कार्य जारी रहेगा। छात्र छात्राओं को बेहतर सुविधा देने के लिए ऑफिस वर्क छुट्टी के दिन में भी संचालित हो रहा है।

बताते चले कि जिले के प्रतिष्ठित शैक्षणिक संस्थान राजन इंटरनेशनल एकेडमी बस्ती में अब नए सत्र की कक्षाएं सरकार की गाइडलाइंस के अनुसार 4 जुलाई से छात्र-छात्राएं विद्यालय में पहुंचकर शिक्षा ग्रहण करेंगे।

प्रधानाचार्य सानू एंटोनी ने अभिभावकों से अपील किया कि सीट सीमित है अतिशीघ्र अपने बच्चों का प्रवेश सुनिश्चित कराए। जिसको लेकर विद्यालय परिवार ने सारी तैयारियां पहले से ही पूरी कर ली है छात्र-छात्राओं को बेहतर शिक्षा देना ही विद्यालय परिवार का एकमात्र लक्ष्य है।

विद्यालय के प्रबंध निदेशक राकेश चतुर्वेदी ने बताया कि सरकार की गाइडलाइंस का पूरी तरीके से पालन किया जा रहा है सरकार का जो भी फरमान जारी होगा आगे भी मान्य किया जाएगा नए सत्र प्रवेश प्रक्रिया भी लगातार जारी है छात्र-छात्राएं विद्यालय में पहुंचकर अपना प्रवेश सुनिश्चित करा रहे हैं छात्र छात्राओं को बेहतर शिक्षा और संस्कार देने के लिए विद्यालय परिवार संकल्पित है।