Friday, February 23, 2024
बस्ती मण्डल

रालोद ने मुख्यमंत्री को भेजा 5 सूत्रीय ज्ञापन

बस्ती। बुधवार को लोकदल के जिलाध्यक्ष उदयभान चौधरी के नेतृत्व में पार्टी पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं ने राष्ट्रीय अध्यक्ष जयन्त चौधरी के आवाहन पर जिलाधिकारी के प्रशासनिक अधिकारी के माध्यम से मुख्यमंत्री को सम्बोधित ज्ञापन सौंपा।
सौंपे ज्ञापन में गन्ना किसानों का चीनी मिलों पर बकाया भुगतान व्याज सहित कराये जाने, ग्रामीण क्षेत्रों में विद्युत वितरण व्यवस्था सुधारने, लो बोल्टेज की कमी दूर करने, ट्रांसफारमरो की क्षमता बढाये जाने, विद्युत कटौती दूर कर 24 घंटे की आपूर्ति सुनिश्चित किये जाने, कृषि कार्य हेतु घोषणा के अनुसार निःशुल्क बिजली उपलब्ध कराये जाने आदि की मांग शामिल है।
राष्ट्रीय लोकदल के प्रदेश महासचिव अरूणेन्द्र पटेल ने ज्ञापन सौंपने के बाद कहा कि रालोद निरन्तर किसानों, नौजवानों, जनहित के समस्याओं को लेकर संघर्ष कर रही है। यदि मांगे न मानी गई तो पार्टी मुखर आन्दोलन को बाध्य होगी। इसी कड़ी में रालोद अध्यक्ष उदयभान चौधरी ने विवेक कुमार श्रीवास्तव को पार्टी के नगर अध्यक्ष का दायित्व सौंपा।
मुख्यमंत्री को सम्बोधित ज्ञापन सौंपने वालों में रालोद के श्रीराम मौर्य, शिव कुमार गौतम, दूधनाथ पटेल, सुरेन्द्र चौधरी, प्रदीप चौधरी, प्रशान्त वर्मा, इन्द्र बहादुर यादव, विवेक श्रीवास्तव, महेन्द्र कुमार, राधेश्याम गुप्ता, निर्मला देवी के साथ ही अनेक पदाधिकारी एवं किसान, मजदूर शामिल रहे।