Saturday, April 20, 2024
बस्ती मण्डललोकसभा चुनाव 2024

जिले की राजनीति के चाणक्य “जय”अपने तिलस्म से किया “जगत” की नैया पार


लखलीलाबाद नगरपालिका सीट के लिए हुई मतगणना में लगभग पंद्रह हजार मतो से जीते जगत जयसवाल

*संतकबीरनगर:*-नगर निकाय चुनाव की मतगणना आज सम्पन्न हुई जिले में सात नगर पंचायत व एक नगरपालिका की मतगणना होनी थी। जहाँ सपा समर्थित प्रत्याशी जगत जायसवाल को जनता ने लगभग 15000 के बंपर मतों से जीताकर नगरपालिका का अध्यक्ष बनाया। जहाँ जगत जयसवाल के जीतने के बाद जनता उनका जबरदस्त स्वागत कर अबीर-गुलाल खेलते हुए शुभकामनाएं दी तो वहीं उन्होंने खलीलाबाद नगरपालिका को विकास की तेज रफ्तार से जूड़ने का पूरा भरोसा दिलाया।
बता दे कि सुबह से शुरू हुई मतगणना में सपा समर्थित प्रत्याशी जगत जयसवाल ने अपने प्रतिद्वंद्वी भाजपा प्रत्याशी श्यामसुंदर वर्मा से बढ़त बनाते हुए चल रहे थे देखते ही देखते वह काफी आगे निकल गये और जनता ने उन्हें अपने बंपर मतो का तोहफा देते हुए लगभग पंद्रह हजार मतो से विजयी बनाया। जहाँ उनके विजयी होने के बाद समर्थकों ने जबरदस्त अबीर गुलाल खेलते हुए मुबारकबाद दी।इस दौरान पूरा शहर जगत जायसवाल के नारों से गूंज उठा सभी ने उन्हें बधाईयां दी। तो वहीं
नगर पंचायत बखिरा उर्फ बाघनगर बसपा प्रत्याशी मोहम्मद आमिर अंसारी ने भाजपा प्रत्याशी डॉ हरिओम बख्शी को हराया, नगर पंचायत मगहर से निर्दल प्रत्याशी नूरजहां अंसारी पत्नी अनवरी बेगम को निर्दल प्रत्याशी गुप्ता नीरज को हराया,नगर पंचायत मेहदावल से सपा प्रत्याशी लक्ष्मी निषाद पत्नी रमेश निषाद ने बसपा प्रत्याशी प्रमिला जायसवाल को हराया, नगर पंचायत हरिहरपुर से भाजपा प्रत्याशी रविंद्र शाही उर्फ पप्पू शाही ने सपा प्रत्याशी बृजेश पाल को हराया, नगर पंचायत हैसर से भाजपा प्रत्याशी रिंकू मणि पत्नी नीलमणि ने सपा समर्थित प्रत्याशी मनीषा पासवान को हराया और नगर पंचायत बेलहर कला से भारतीय आजाद समाज पार्टी से सुरेंद्र निषाद ने भाजपा प्रत्याशी अत्री मुनि रॉय को हराकर नगरपालिका की सीट पर कब्जा किया।