Saturday, May 18, 2024
बस्ती मण्डल

Y20 चौपाल का हुआ आयोजन : 16 जिलों में 100 से ज्यादा कार्यक्रम करेगा एसोसिएशन

बस्ती। नेशनल एसोसिएशन ऑफ यूथ के नेतृत्व में पंडित दीन दयाल पुस्तकालय वाचनालय गौरा बस्ती के सभागार में G20 के सहभागी कार्यक्रमो का भव्य आयोजन सफ़लतापूर्ण संपन्न हुआ।

कार्यक्रम में उपस्थित मुख्य अतिथि बस्ती के लोकप्रिय सांसद हरीश द्विवेदी जी द्वारा Y20 के उद्देश्य एवं प्रासंगिकता की विस्तारपूर्वक चर्चा युवाओं के समक्ष की गई तथा प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत सरकार द्वारा किए जा रहे सभी क्षेत्रों में युवाओं के लिए प्रयासों को भी गिनाया। जिसमें उन्होंने कहा कि ” यह कार्यक्रम विश्व के युवाओं को नेतृत्व की समझ और उसके विकास केलिए है, क्यूंकि युवा आज के हितधारक एवं भविष्य के निर्माणकर्ता हैं जो अपने द्वारा निर्मित भविष्य को विरासत में पाएंगे।

कार्यक्रम का समापन नेशनल यूथ एसोसिएशन के अध्यक्ष श्री भावेश पाण्डेय द्वारा ,उपस्थित सभी युवाओं तथा अतिथियों का आभार प्रकट कर के किया गया। और बताया कि हम 16 जिलों में 100 से ज्यादा कार्यक्रम करने वाले हैं।

कार्यक्रम का संचालन सुरेंद्र चौधरी द्वारा किया गया। कार्यक्रम में प्रमुख रूप से जिला संयोजक प्रिंस मिश्र, दिव्य प्रकाश दूबे, ब्लॉक प्रमुख अभिषेक कुमार, श्रीकान्त मिश्रा, हेमंत पाण्डेय, राम प्रताप सिंह, दिलीप पांडेय, अरुण पाण्डेय, आशुतोष सिंह, वैभव पांडेय, अमृत वर्मा, अभिनव उपाध्याय, वरुण सिंह, गोविंद दूबे, कपिल देव, मुरलीधर, शशांक, शैलेश अग्रहरि, अशोक प्रजापति आदि लोगों की उपस्थिति रही।