Saturday, May 18, 2024
बस्ती मण्डल

पुरानी रंजिश को लेकर घर जा रहे युवक को मारकर सिर फोड़ा

नगर बाजार/बस्ती :– नगर पुलिस ने पुरानी रंजिश को लेकर अपने बहन के घर जा रहे युवक को चलती मोटरसाइकिल पर से धक्का देकर गिरा दिया और लात घूंसे से मारकर उनका सिर पत्थर से फोड दिया। पुलिस ने पीडित के तहरीर पर दो नामजद समेत दो अज्ञात लोगों के खिलाफ मार पीट, जान से मारने की धमकी देने का मुकदमा दर्ज किया है।
कलवारी थाना क्षेत्र के गौरा रोहारी निवासी कृष्ण कुमार तिवारी ने नगर पुलिस को दिए तहरीर मे आरोप लगाया है कि मैं अपनी मोटरसाइकिल से गाँव निवासी मंजीत के साथ अपनी बहन के घर नगर थाना क्षेत्र के हथिया गाँव जा रहा था। अभी हम लोग नगर थाना क्षेत्र के खडौआ चौराहे के पास पहुँचे ही थे कि तभी रास्ते मे धर्मेन्द्र व सिकन्दर निवासी गौरा रोहारी थाना कलवारी अपने दो अन्य साथियों के साथ रास्ते मे मिल गये और अपशब्द कहते हुए चलती मोटरसाइकिल पर लात मारकर गिरा दिए और पत्थर से मारकर मंजीत का सिर फोड दिया व लात घूँसों से जमकर पीटा जिससे काफी चोटें आयी हैं,
पुलिस ने पीडित कृष्ण कुमार तिवारी के तहरीर पर धर्मेन्द्र व सिकन्दर तथा दो अन्य अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मार पीट, जान से मारने की धमकी देने समेत विभिन्न धाराओं मे मुकदमा दर्ज किया है।