Sunday, April 21, 2024
बस्ती मण्डल

सांसद खेल महाकुंभ को भव्यता के साथ सम्पन्न कराने को लेकर कार्यशाला आयोजित

बस्ती, 06 जनवरी। 18 जनवरी से जनपद मुख्यालय पर शुरू हो रहे सांसद खेल महाकुंभ को सकुशल और भव्यता के साथ सम्पन्न कराने के लिये परिषदीय विद्यालयों के व्यायाम शिक्षकों की एक कार्यशाला मॉडल प्राथमिक विद्यालय मुसहा में आयोजित की गई। इसमें सभी ब्लाकों के व्यायाम शिक्षकों ने हिस्सा लिया।

गौर ब्लाक के व्यायाम शिक्षक मुकेश सिंह ने कहा सांसद खेल महाकुंभ किसी का व्यक्तिगत आयोजन नही है, इससे बस्ती का गौरव जुड़ा है। यह न केवल खेल प्रतिभाओं के लिये बेहतर मंच बनेगा बल्कि जनद का नाम भी राष्ट्रीय स्तर पर चमकेगा। दुबौलिया ब्लक के व्यायाम शिक्षक सुरेन्द्र कुमार शर्मा ने कहा सभी को पूरी एकजुटता के साथ लगकर इस आयोजन को भव्य बनाना है। बस्ती की खेल प्रतिभायें राष्ट्रीय क्षितिज पर चमकेंगी तो सभी का सिर गर्व से ऊचा होगा और अपने योगदान पर हम सभी गौरवान्वित महसूस करेंगे। उन्होने इस बात पर जोर दिया कि व्यायाम शिखकों की कार्यशाला प्रत्येक माह आयोजित होनी चाहिये।

इससे पहले मुसहा के प्रधानाध्यापक रामसजन यादव ने सभी व्यायाम शिक्षकों का स्वागत करते हुये सभी को अंगवस्त्र, नये वर्ष की डायरी व कलम भेंट किया। उन्होने खेल महाकुंभ के सफल होने के साथ ही नये साल की सभी को शुभकामना दिया। कार्यशाला में सर्वदमन सिंह, अखिलेश यादव, रमेश कुमार चौरसिया, अनंद प्रकाश श्रीवास्तव, जीतेन्द्र कुमार वरूण, मनीष मिश्र, अरविन्द यादव, उमेश यादव, मक्शन लाल, शिवनंदन मिश्र, जीतेन्द्र कुमार, फलचंद यादव, धर्मराज चौधरी, रामसजन वर्मा, रामबचन आदि की उपस्थिति रही।