Thursday, May 16, 2024
बस्ती मण्डल

राष्ट्रीय सब जूनियर खोखो प्रतियोगिता के लिये 36 खिलाड़ियों का चयन

बस्ती के 9 खिलाड़ियों को मिला मौका

बस्ती। बुधवार को उत्तर प्रदेश खो-खो एसोसिएशन के निर्देशन में जिला खो-खो संघ बस्ती द्वारा आयोजित 32वीं सब-जूनियर नेशनल खो-खो चौंपियनशिप 2022 में प्रतिभाग करने हेतु सब जूनियर आयु वर्ग (बालक और बालिका) का चयन ट्रॉयल अमर शहीद सत्यवान सिंह स्पोर्ट्स स्टेडियम बस्ती में किया गया । डिस्ट्रिक्ट सेक्रेटरी राम सिंह ने बताया कि चयन ट्रॉयल 19 वीं सब जूनियर खो-खो चैंपियनशिप 2022-23 के रजिस्टर्ड प्रतिभागी टीमों के विजेताओं के आधार पर किया गया। प्रदेश के विभिन्न जनपदों से आये 200 बालक बालिका खिलाड़ियों ने प्रतियोगिता में हिस्सा लिया और 36 खिलाडियों का चयन हुआ । इनमें बस्ती से 9 खिलाड़ी चयनित किये गये हैं।
चयनित खिलाड़ियों में बालक वर्ग में कौशाम्बी से ऋतुल कुमार,आलोक कुमार,शिवांक केसरवानी,अभिसार भारती, बस्ती से विराट सिंह अमित अब्दुल गफ्फार सूरज सुशील गोरखपुर से अमन और गुलशन श्रावस्ती से इरशाद लाल मने मनोज अयोध्या से आयुष वाराणसी से आदर्श राय और यश कुमार गौतम बलिया से शुभम और प्रयागराज से आशीष, शिवम, प्रियांशु, सनी, सुफियान और गुलाम अहद और देवरिया से विवेक का चयन एवं बालिका वर्ग में वाराणसी से सुमन पटेल राधा पटेल,कोमल और पुष्पा विश्वकर्मा बस्ती से आर्तिका मिश्रा श्रेया मिश्रा शिवांगी मिश्रा और अंजलि बलिया से आशीष श्रीवास्तव माही पांडे सौम्या पूर्वी और गुड़िया गोरखपुर से रिया और चालू श्रावस्ती से सानिया बानो अयोध्या से नेहा यादव प्रयागराज विभा,गरिमा,कोमल और अन्नू और मनिता आगरा से सानिया और शिवानी देवरिया से प्रीति का चयन किया गया जिन्हें उत्तर प्रदेश खो खो एसोसिएशन नेशनल जाने हेतु कैम्प कराएगी ।
चयन डॉ सुधारानी तिवारी,प्रीति गुप्ता,एकता तिवारी, अमरजीत यादव, धीरज कुमार ने किया । ट्रॉयल के दौरान विनोद कुमार सिंह, शिवेन्द्र सिंह,अजय कुमार और राहुल ,अवनीश कुमार, कन्हैया मिश्रा और मुहम्मद अली आदि ने योगदान दिया।