Saturday, June 22, 2024
Others

विधायक दयाराम चौधरी ने पूर्वांचल विकास निधि के अंतर्गत 800 मीटर पिच रोड का किया लोकार्पण

बस्ती। विकासखंड बस्ती सदर के ग्राम पंचायत रैकवार के कुसुंमभीटी में वैदिक मंत्रोचार के बीच विधायक पूर्वांचल विकास निधि के अंतर्गत 800 मीटर पिच रोड का लोकार्पण मुख्य अतिथि सदर विधायक दयाराम चौधरी ने किया।
राजमन चौधरी के आरा मशीन से राम अधार निषाद के घर तक 800 मीटर पिच रोड बन जाने से यहां के लोगों को आवागमन की सुविधा का लाभ मिलने लगा जिस पर क्षेत्रीय जनों न प्रसन्नता व्यक्त की है। लोकार्पण के दौरान सदर विधायक दयाराम चौधरी ने कहा कि यहां के लोगों द्वारा हमसे पक्की सड़क के निर्माण की मांग की गई थी लोगों को आवागमन में काफी असुविधा होती थी और यहां पर पक्की सड़क का अभाव था सड़क का निर्माण कार्य पूर्ण हो चुका है |
सदर विधायक दयाराम चौधरी ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी का उद्देश्य समाज के उन गरीब तबके के लोगों तक जन कल्याणकारी योजनाओं को पहुंचाना है। जो उन से वंचित रह गए हैं भाजपा इसे मिशन को लेकर कार्य कर रही है कोरोना महामारी के चलते जो लोग शहरों से पलायन करके अपने गांव आ गए हैं उनके रोजगार के लिए मोदी एवं योगी सरकार तमाम जनकल्याणकारी योजनाएं चलाई जा रही हैं बेरोजगारों को रोजगार दिलाना ही सरकार की प्राथमिकता है।
इस दौरान विधायक प्रतिनिधि राजकुमार शुक्ला,अजय कुमार श्रीवास्तव,अमर सोनी,रामकुमार मिश्र,ओम जी पांडेय,बाबूराम विश्वकर्मा,सुरेश चौधरी, बलराम,प्रधान रामसूरत यादव,सियाराम चौधरी, राजन पांडेय,लवकुश निषाद, हरिराम निषाद,नीरज प्रजापति,गजेंद्र पांडेय,आशीष चौधरी,गुड्डू चौधरी, धर्मराज मौर्य,गुड्डू पांडेय,विशाल,रामरूप चौधरी, लाल चंद्र चौधरी सहित तमाम लोग मौजूद रहे।