Monday, July 1, 2024
बस्ती मण्डल

टीचर्स सेल्फ केयर टीम के सह संस्थापक महेंद्र कुमार का हुआ स्वागत

बस्ती जनपद के टीचर सेल्फ केयर टीम के जिला संयोजक प्रमोद कुमार ओझा की अध्यक्षता में बस्ती पहुंचे टीएससीटी के सह संस्थापक महेंद्र कुमार वर्मा,प्रदेश संयुक्त मंत्री चंद्र शेखर सिंह, जिला संयोजक महाराजगंज चरन सिंह का प्रतीक चिन्ह व अंग वस्त्र भेंट करते हुए टीम के पदाधिकारियों द्वारा स्वागत किया गया।
बस्ती पहुंचे सह संस्थापक महेंद्र कुमार वर्मा ने पदाधिकारियों को बताया की संगठन की मजबूती होने से हम अपनी बात किसी के सामने पूरे अधिकार के साथ रख सकते हैं उन्होंने कहा टीम को मजबूत बनाने का जो दायित्व जिला के पदाधिकारियों को दिया गया है, उसका वह बाखूबी निर्वहन कर रहे हैं।
उन्होंने कहा कि टीएससीटी के किसी भी पदाधिकारी को किसी तरह की कोई समस्या हो तो वह शीर्ष पदाधिकारियों से सलाह लेते हुए मार्गदर्शन ले सकते हैं।
बस्ती जनपद के जिला कार्यकारिणी के सदस्यों ने आए हुए पदाधिकारियों की बात का गौर करते हुए उस पर अमल किया एवं अपनी भी विचार रखे। सह संस्थापक महेंद्र कुमार वर्मा ने कहा कि संगठन को मजबूत बनाने के लिए निरंतर प्रदेश नेतृत्व एवं पदाधिकारियों की बैठक समय-समय पर होनी चाहिए जिससे जिला स्तर के पदाधिकारियों का मनोबल बना रहे।
इस मौके पर जिला संयोजक प्रमोद कुमार ओझा, जिला प्रवक्ता राजेश कुमार, राकेश कुमार श्रीवास्तव,राहुल राय, विनोद कुमार सहित अन्य पदाधिकारी उपस्थित रहे।