Wednesday, July 3, 2024
Others

सपा प्रत्याशी राजेन्द्र प्रसाद ने तेज किया सम्पर्क, कहा मतदाता लायेंगे बदलाव

बस्ती। मतदान की तिथि 3 मार्च नजदीक आने के साथ ही रूधौली 309 में राजनीतिक सरगर्मियां तेज हो गई है। शुक्रवार को समाजवादी पार्टी प्रत्याशी राजेन्द्र प्रसाद चौधरी ने क्षेत्र के अनेक गांवोें में घर-घर जाकर लोगों से सपा के पक्ष में मतदान का आग्रह किया। कहा कि सपा की सरकार बनने पर किसानों, नौजवानों, व्यापारियों, नौकरीपेशा लोगों सहित समाज के हर वर्ग का भला होगा। हनुमानगंज, रौना, रौनहिया, पकरी, मूडाडीहा, आदि गांवो में ग्रामीणों से बातचीत में उन्होने कहा कि सपा की सरकार बनने पर 300 यूनिट बिजली फ्री, नौजवानों को लैपटाप मिलने के साथ ही किसानों के उत्थान के लिये जमीनी धरातल पर काम किये जायेंगे।

 

मतदाताओं से मिल रहे समर्थन से उत्साहित राजेन्द्र चौधरी ने कहा कि इस बार बदलाव तय है। भाजपा से ऊबे लोग परिवर्तन का मन बना चुके हैं। समाज के सभी वर्गो में भाजपा को लेकर रोष है। कहा कि सरकार बनने पर स्वास्थ्य, शिक्षा, सड़क, रोजगार के मोर्चे पर जमीनी धरातल पर कार्य किये जायेंगे। कहा कि उन्हें क्षेत्र की समस्याओं का ज्ञान है, अवसर मिला तो उसे पूरा कराया जायेगा।
सम्पर्क के दौरान सपा प्रत्याशी राजेन्द्र चौधरी के साथ नितेश सिंह, मुन्ना पाण्डेय, अरविन्द चौधरी, अजय चौधरी, पिन्टू उपाध्याय, कपीश श्रीवास्तव, नहरूल्लाह, अनवर, रेखा चौधरी, प्रियंका शर्मा एवं स्थानीय नागरिक शामिल रहे।