बस्ती में नतमस्तक होकर जनता से माफी मांगते नजर आए बीजेपी विधायक, जानें- क्या है वजह? - BNT LIVE

बस्ती में नतमस्तक होकर जनता से माफी मांगते नजर आए बीजेपी विधायक, जानें- क्या है वजह?

बस्ती। उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव का जैसे-जैसे वोटिंग का समय नजदीक आ रहा है वैसे-वैसे नेताओं के दिल की धड़कनें भी बढ़ती जा रही हैं. क्या पछ, क्या विपक्ष सभी को नतमस्तक होकर जनता के सामने गिड़गिड़ाना पड़ रहा है. जनता भी अपने वोट की ताकत को समझते हुए इन नेताओं को नाकों चने चबवा रही है. ऐसा ही एक नजारा बस्ती जिले के कप्तानगंज विधानसभा में भी देखने को मिला. जहां बीजेपी के सिटिंग एमएलए चन्द्र प्रकाश शुक्ला बकायदे मंच पर जनता के सामने दंडवत होकर छमा मांगते नजर आए.

जनता से मांगी माफी

दरअसल, कप्तानगंज विधानसभा छेत्र का समुचित विकास न होने से जनता में काफी असंतोष है. जिससे अब विधायक जी को जनता का विरोध भी झेलना पड़ रहा है. अभी कुछ दिन पहले ही टिकट मिलने के बाद विधायक चंद्र प्रकाश शुक्ला का स्वागत कार्यकर्ता कर ही रहे थे कि एक युवक क्षेत्र में विकास न होने की वजह से विरोध करते हुए नाराजगी जाहिर की. जिसके बाद विधानसभा जी बैकफुट पर नजर आते दिखे हैं. जनता के इसी मूड को भांपते हुए विधायक जी ने कल एक सभा बुलाई. जिसमें नेता जी ने बाकायदा जमीन पर गिर कर जनता से माफी मांगी. इतना ही नहीं जनता से माफी मांगते वक्त विधायक जी के आंखे नम हो गई.

विपक्ष ने बताया नाटक

जनता के सामने दंडवत हो माफी मांगने का वीडियो आते ही सोशल मीडिया पर विधायक जी ट्रोल हो गए. जहां जनता विधायक जी के खिलाफ अपना विरोध दर्ज करा रही है तो वहीं विपक्ष विधायक जी के इस कारनामे पर चुटकी ले रहा है. कप्तानगंज से ही सपा के प्रत्याशी अतुल चौधरी ने विधायक जी पर निशाना साधते हुए कहा कि विधायक जी ने अगर विकास किया होता तो आज उन्हें जनता के सामने ये नाटक नहीं करना पड़ता. आंसू वाले सवाल पर उन्होंने कहा कि ये घड़ियाली आंसू हैं. जनता का समय आ गया है और वो अब विधायक जी का हिसाब किताब करेगी. असल में भारत के लोकतंत्र में खूबसूरती भी यही है कि कभी नेता के चरणों में जनता होती है तो कभी जनता के चरणों मे नेता।