Sunday, April 14, 2024
मनोरंजन

पहले मानहानि के मामले में ऋचा चड्ढा से माफी मांगने को तैयार थीं पायल घोष, बाद में ट्वीट कर कही ये बात

नई दिल्ली: हाल ही में एक्ट्रेस पायल घोष ने फिल्ममेकर अनुराग कश्यप पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था। इसके बाद एक इंटरव्यू में उन्होंने एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की। जिसके बाद ऋचा ने भी तुरंत पायल के ऊपर 1.10 करोड़ के मानहानि का मुकदमा कर दिया। बुधवार को ये केस और ज्यादा उलझ गया। एक ओर पायल के वकील ने कोर्ट में बिना शर्त माफी की बात कही, तो वहीं दूसरी ओर पायल का कहना है कि वो किसी से माफी नहीं मागेंगी।

न्यूज एजेंसी पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक बॉम्बे हाईकोर्ट में 6 अक्टूबर को मानहानि के मामले में सुनवाई होनी थी, लेकिन पायल की ओर से कोर्ट में कोई भी पेश नहीं हुआ। इसके बाद बुधवार को इस मामले में दोबारा सुनवाई हुई। सुनवाई के दौरान कोर्ट ने पायल के वकील से पूछा कि क्या वो ऋचा से माफी मांगने को तैयार हैं। इस पर पायल के वकील ने कहा कि मेरी क्लाइंट को अपने बयान पर पछतावा है और वो बिना शर्त माफी मांगने को तैयार हैं।
ट्वीट कर कही दूसरी बात वहीं दूसरी ओर पायल ने बुधवार को ट्वीट कर कहा कि मैं किसी से माफी मांगने नहीं जा रही हूं। पायल के मुताबिक वो गलत नहीं हैं और ना ही उन्होंने किसी के लिए गलत बयान दिया है। मैंने बस उतना ही कहा था जितना की अनुराग कश्यप ने उन्हें बताया था। इसके साथ उन्होंने हैशटैग लिखा

वहीं दूसरे ट्वीट में पायल ने लिखा कि मेरा ऋचा चड्ढा के साथ कोई लेना-देना नहीं है। महिलाओं को एक दूसरे के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ा होना चाहिए। उन्होंने आगे कहा कि मैं जानबूझकर उन्हें या खुद को इस मामले में तकलीफ नहीं देना चाहती। न्याय के लिए मेरी लड़ाई सिर्फ अनुराग कश्यप से है और मैं सिर्फ उसपर ही फोकस करना चाहती हूं। दुनिया को उनका (अनुराग) का असली चेहरा देखने दें। क्या था पायल का बयान? दरअसल मॉडल-एक्ट्रेस पायल घोष ने अनुराग पर गंदे आरोप लगाते हुए ये कहा था कि बॉलीवुड में ऐसी बहुत सारी अभिनेत्रियां हैं, जो कि अनुराग के साथ काम करने के लिए कुछ भी करने के लिए तैयार हैं। उन्होंने खुले तौर पर ऋचा चड्ढा , माही गिल और हुमा कुरैशी का नाम लिया था। इसके साथ ही पायल ने महाराष्ट्र सरकार से Y श्रेणी की सुरक्षा मांगी थी।