Saturday, June 22, 2024
Othersबस्ती मण्डल

जंगलराज के भी कुछ वसुल और सिद्धांत होते है लेकिन प्रदेश सरकार का कोई सिद्धान्त नही है-इमरान लतीफ

बस्तीः उत्तर प्रदेश में नेता, पुलिस और अपराधियों का गठजोड़ चल रहा है। लोतांत्रिक मर्यादाओं को खत्म कर जन अधिकार छीने जा रहे हैं। यही कारण है कि नेता, पुलिस, पत्रकार, बेटियां और जनता कोई सुरक्षित नही है। यह बातें आम आदमी के वरिष्ठ नेता एवं अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष काजी इमरान लतीफ ने कहीं।
वे बड़ा डाकखाना स्थित पार्टी दफ्तर पर पत्रकारों से वार्ता कर रहे थे। उन्होने कहा हाथरस पीड़िता के परिवार से मिलने गये प्रदेश अध्यक्ष एवं राज्यसभा सदस्य संजय सिंह को बुलगढ़ी गांव में 5 लोगों के साथ जाने की इजाजत दी गयी, वे लोग पूरी सुरक्षा में अपर जिलाधिकारी की गाड़ी में बैठकर गये। वापस आते समय दीपक शर्मा नाम के युवक ने संजय सिंह के साथ अभद्रता करते हुये उन पर स्याही फेंक दिया। प्रशासन मूकदर्शक बना रहा। दीपक शर्मा के भाजपा के बड़े नेताओं और पुलिस अफसरों के साथ फोटो वायरल होने के बाद सच्चाई प्रदेश की जनता के सामने आ चुकी है।
https://youtu.be/FnadamfiiRk?list=UUYLzgA-KmbuWYvztBLlYeHg&t=90
‘आप’ नेता ने कहा दीपक शर्मा पुलिस के साथ पहले से मौजूद था। एक साजिश के साथ नफरत फलाई जा रही है।
उन्होने कहा संजय सिंह के ऊपर स्याही फेंकने वाला तेजाब भी फेंक सकता था, यर उनकी हत्या भी कर सकता था। एडीएम की गाड़ी में विशेष सुरक्षा के बीच यदि लोग सुरक्षित नही हैं तो प्रदेश के हालात समझे जा सकते हैं। विपक्ष जब मुद्दों को लेकर सड़क पर आता है तो पहले योगी की लठैत पुलिस उसकी आवाज दबाती है, पुलिस की जुल्म ज्याती कम पड़ती है तो गुण्डों को पीछे लगा दिया जाता है। संजय सिंह के साथ हुई अभद्रता इसी छोटी सोच का नतीजा है।
इमरान लतीफ ने कहा जंगलराज के भी कुछ वसूल और सिद्धान्त होते हैं लेकिन मौजूदा सरकार में कोई वसूल और सिद्धान्त नही हैं। राजनीतिक बर्चस्व बनाये रखने, जनता को गुमराह करने और विपक्ष की आवाज को दबाने के लिये हर हथकंडे इस्तेमाल किये जा रहे हैं। उन्होने कहा योगी आदित्यनाथ 24 करोड़ जनता के मुख्यमंत्री हैं लेकिन महज 6 प्रतिशत लोग यह महसूस कर पा रहे हैं। बाकी 94 प्रतिशत लोगों के साथ हर प्रकार की जुल्म और ज्यादती हो रही है। आप नेता ने कहा आने वाले पंचायत चुनावों में पार्टी हर सीट पर अपने प्रत्याशी खड़ा करेगी। इसके लिये पार्टी चुनाव संचालन समिति की शीघ्र ही घोषणा करेगी।
आम आदमी पार्टी के महिला विंग कर प्रदेश उपाध्यक्ष इरम रिज़वी ने कहा महिलाओं की सुरक्षा को लेकर उ.प्र. सरकार कतई गंभीर नही है। महिलाओं संग ताबड़तोड़ उत्पीड़न की घटनायें हो रही हैं। दिल्ली की केजरीवाल सरकार ने ऐसी घटनाओं को रोकने के लिये स्पेशल बसें चलवाया, इसमे मार्शल तैनात किया गये। ंअंधेरी और तंग गलियों में लाइट की पर्याप्त व्यवस्था की गयी। अभी और तमाम उपायों पर काम चल रहा है। रिजवी ने कहा उ.प्र. सरकार को भी महिलाओं पर हो रहे अत्याचार को लेकर गंभीर होना चाहिये। इस अवसर पर राम यज्ञ निषाद जिला अध्यक्ष, इरशाद अली महासचिव, सत्य प्रकाश वर्मा उपाध्यक्ष, वीरेंद्र कसौधन मीडिया प्रभारी, प्रेमचंद्र चौधरी उपाध्यक्ष, केपी भारती (संगठन मंत्री), शैलेंद्र गुप्ता (सोशल मीडिया प्रभारी) बनाये गये।