Sunday, April 14, 2024
बस्ती मण्डल

एम्वुलेंस चालक ने संदिग्ध परिस्थितियों में लगाई फांसी

दुबाैलिया/बस्ती। दुबौलिया थाना क्षेत्र के संसारपुर में एक 32 वर्षीय एम्बुलेंस चालक ने बीती रात करीब 12 बजे अपने मकान में पंखे से साड़ी से संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी लगा ली। परिजन नीचे उतार कर तुरन्त सीएससी हरैया ले गए जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। फोरेसिंक टीम जांच में जुटी है।
संसारपुर गांव निवासी विपिन पुत्र राम किशोर 32 वर्ष बलरामपुर में एम्बुलेंस चालक के पद पर कार्यरत था। बीती रात घर आया भोजन करने के बाद कमरे में चला गया। इसके बाद संदिग्ध परिस्थितियों में साड़ी से छत के पंखे से फांसी लगा ली। परिजन ने आनन फानन में हरैया सीएससी लेकर पहुंचे जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। तीन भाइयों में विपिन सबसे छोटा थाI उसकी शादी 2018 में महिला कॉस्टेबल सध्या से हुई थी जो लखनऊ में तैनात है। घटना की सूचना मिलले ही वह भी घर पहुंच चुकी है।
परिवार की माने तो विपिन को मानदेय न मिलने से आर्थिक तंगी से जूझ रहा था। वहीं पिता का भी ऑपरेशन हुआ था। विपिन शाम को बलरामपुर से घर आया था। उसके 9 माह का एक बेटा भी विपुल है। घटना को लेकर गांव में हड़ कम्प मचा हुआ है। परिवार का रो-रोकर बुराहाल है। प्रभारी निरीक्षक अनिल कुमार ने बताया कि फोरेसिंक टीम के साथ पहुंचकर लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गयाI पीएम रिर्पोट आने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा।