Monday, April 15, 2024
बस्ती मण्डल

मिला ड्रेस तो मुस्कुराये छात्र

बस्ती । बस्ती सदर विकास खण्ड के कम्पोजिट विद्यालय परसाजागीर में मंगलवार को सदर विधायक दयाराम चौधरी ने छात्र-छात्राओं में स्कूल डेªस का वितरण किया। कहा कि कोरोना संकट काल में स्कूल, कालेज भले बंद हो किन्तु शिक्षकांे का दायित्व है कि वे छात्रों को घरों से अध्ययन के लिये प्रोत्साहित करें। कहा कि परसाजागीर के शिक्षकों ने जनपद में शिक्षा और पर्यावरण रक्षा के क्षेत्र में उदाहरण प्रस्तुत किया है। जब स्कूल खुलेंगे तो निश्चित रूप से छात्रों को बेहतर शिक्षा मिलेगी।
प्रभारी प्रधानाध्यापक डा. शिव प्रसाद ने विधायक दयाराम चौधरी द्वारा विद्यालय के विकास में किये गये सहयोग की सराहना करते हुये कहा कि उन्होने सदैव सही दिशा दिया।
इस अवसर पर छात्रों को स्कूल डेªस वितरण के साथ ही विधायक ने 10 गमलों में चांदनी का पौधरोपण किया। छात्रों को जब डेªस मिला तो उनके चेहरों पर मुस्कान थी। कार्यक्रम में अभिभावकों के साथ ही चौकी इन्चार्ज सुरेन्द्र कुमार, ग्राम प्रधान राम मूरत, रामभवन यादव, शिवमूरत, रामजतन, विश्राम, अलखदेव के साथ ही शिक्षक अभिषेक कुमार, राजेश कुमार, अवन्तिका उपाध्याय, प्रीती श्रीवास्तव, आंचल, अखतरून्निशां, संज्ञा, अनुपम, मयंक आदि शामिल रहे।