Saturday, June 22, 2024
गोरखपुर मण्डल

अपने शहर के टैलेंट को भी प्लेटफार्म मिलेगा

गोरखपुर। छोटे शहरों में रहकर अपनी कला का प्रदर्शन एक कलाकार के लिए करना मुश्किल रहा है। कलाकारों की इसी परेशानी को दूर करने के लिए रोलबोल क्लब पूरे देश के विभिन्न शहरों में काम कर रही है। इसी क्रम में गोरखपुर चैप्टर की जिम्मेदारी अंकित श्रीवास्तव को मिला है। जिम्मेदारी मिलने के बाद सोमवार को स्थानीय मैरिज हाल में रोलबोल क्लब का पहला कार्यक्रम आयोजित हुआ।
कार्यक्रम को कोविड -19 के नियमों को ध्यान में रखते हुए पूरा किया गया। इसमें समाज के अलग-अलग क्षेत्रों के लोगो को एक साथ, एक प्लेटफार्म पर, एक मोटो से साथ लाना ही खास मकसद है “Go Together-Grow Together”।
साथ ही अपने शहर के लोगो को एक प्लेटफार्म और मौका मिले जहाँ खुद को प्रमोट कर अपना टैलेंट दिखा सके। खास बात कि ये क्लब पूर्ण: रूप से स्वदेशी है। बताते चलें 12 जनवरी 2020 को रायपुर, छत्तीसगढ़ में वहां के राज्यपाल की उपस्थिति में “रोल-बोल क्लब” को लांच किया गया था। जिसमें गोरखपुर के अंकित को उनके विशेष योगदान के लिए सम्मानित किया गया था।
कार्यक्रम में शहर के समाजसेवी विजय श्रीवास्तव और मीडिया से अमित पटेल, अभिषेक लाल, रवि प्रकाश गुप्ता के साथ प्रबल और प्रखर भी शामिल हुए। जिसमे लॉन के मालिक अमित दुबे का भी सहयोग रहा।